20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

काजोल ने सर्जरी जैसे दावों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- उस समय बहुत सारे टैग थे लेकिन गोरे होने के लिए मैंने…

काजोल ने बताया कि, “उस समय बहुत सारे टैग थे. वह सांवली है, वह मोटी है और वह हर समय चश्मा पहने रहती हैं. ये कुछ ऐसे कमेंट्स थे जो तब किये गये जब मैंने पहली बार फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था. लेकिन मुझे पता था कि मैं स्मार्ट, कूल और उन सभी लोगों से बेहतर हूं

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस काजोल ने उस समय को याद किया जब लोग उनपर भद्दे कमेंट्स करते थे. अजय देवगन की पत्नी ने खुलासा किया कि कई लोगों ने उन्हें ‘काली’, ‘मोटी’ कहा और टिप्पणी की कि वो हर समय चश्मा पहने रहती है. लेकिन काजोल ने कहा कि उन्हें कभी भी इन चीजों ने प्रभावित नहीं किया. उन्होंने चेहरे की सर्जरी कराने जैसे कई दावों पर चुप्पी तोड़ी है. काजोल ने हाल ही में एक मजाकिया पोस्ट में कहा था कि कैसे वह अपने चेहरे को ढककर इतने सालों में ‘इतनी गोरी’ हो गईं.

शुरुआती दिनों में बहुत सारे टैग थे

काजोल ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को बताया कि, “उस समय बहुत सारे टैग थे. वह सांवली है, वह मोटी है और वह हर समय चश्मा पहने रहती हैं. ये कुछ ऐसे कमेंट्स थे जो तब किये गये जब मैंने पहली बार फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था. लेकिन मुझे पता था कि मैं स्मार्ट, कूल और उन सभी लोगों से बेहतर हूं जिनके पास मेरे बारे में कहने के लिए कोई नकारात्मक बात है. इसलिए मैं अपने आप में बनी रही और इसे कभी खुद पर हावी होने नहीं दिया. जल्दी या बाद में जब वे मुझे नीचा नहीं दिखा पाये, तो दुनिया ने मुझे गले लगा लिया कि मैं कौन थी. ”

कोई स्किन वाइटनिंग सर्जरी नहीं कराई है

उन्होंने आगे कहा कि ,”मैंने कोई स्किन वाइटनिंग सर्जरी नहीं कराई है. मैंने बस खुद को धूप से बचाया है! अपने जीवन के 10 सालो तक मैं हर समय धूप में काम करती रही, जिसके कारण मैं सांवली हो गई! और अब मैं वहाँ काम नहीं कर रही हूं. तो मेरा रंग साफ हो गया है! यह कोई स्कीन को सफेद करने वाली सर्जरी नहीं है, यह घर पर रहने की सर्जरी है.”

Also Read: शरद मल्होत्रा ने पत्नी रिप्सी संग अनबन की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- हमारे परिवार को परेशान किया…
काजोल अपने बयानों को लेकर हमेशा से मुखर रही हैं

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि काजोल ने सर्जरी जैसे दावों को संबोधित किया है, लेकिन वह अपनी राय को लेकर काफी मुखर हैं. केवल वह ही नहीं, बल्कि उनकी बेटी न्यासा देवगन भी अक्सर अपने लुक्स को लेकर ऑनलाइन आलोचना का शिकार होती हैं. जबकि काजोल ने स्वीकार किया कि न्यासा को ट्रोल करने वाले लोग उन्हें प्रभावित करते हैं, उन्होंने यह भी कहा कि बहुत से लोग न्यासा के लिए अच्छी बातें भी कहते हैं जो इंटरनेट सनसनी से कम नहीं है. काजोल के दो बच्चे हैं- न्यासा और युग देवगन.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें