15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरशरद मल्होत्रा ने पत्नी रिप्सी संग अनबन की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- हमारे परिवार को परेशान किया...

शरद मल्होत्रा ने पत्नी रिप्सी संग अनबन की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- हमारे परिवार को परेशान किया…

रिपोर्ट के अनुसार उनकी टीम का कहना है कि, शरद और रिप्सी खुशी-खुशी अपनी मैरिड लाइफ को इंज्वॉय कर रहे हैं और उनके बीच कोई वैवाहिक कलह नहीं है, जो उनकी शादी को 'दूसरा मौका' देने के विचार को समाप्त कर देता है.

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में आ गये. खबरें आने लगी कि उनकी शादी में सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. उन्होंने अप्रैल 2019 में रिप्सी भाटिया से शादी की थी. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल अपनी शादी को एक और मौका दे रहे हैं. इन खबरों ने शरद मल्होत्रा को परेशान कर दिया. अब उन्होंने ऐसी खबरों को लेकर एक बयान जारी कर इन अफवाहों को खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि इन गलत खबरों ने उनके परिवार को परेशान कर दिया है.

उनके बीच कोई वैवाहिक कलह नहीं है

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार उनकी टीम का कहना है कि, शरद और रिप्सी खुशी-खुशी अपनी मैरिड लाइफ को इंज्वॉय कर रहे हैं और उनके बीच कोई वैवाहिक कलह नहीं है, जो उनकी शादी को ‘दूसरा मौका’ देने के विचार को समाप्त कर देता है. अभिनेता ने अब प्रकाशन से सार्वजनिक माफी की मांग की है.

हमारे परिवारों को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है

शरद ने कहा, “रिप्सी और मुझसे हमारी शादी में परेशानी को लेकर पिछले सप्ताह प्रकाशन द्वारा संपर्क किया गया था. मेरी पीआर टीम ने हस्तक्षेप करते हुए उस स्रोत के बारे में पूछा जिससे उन्होंने स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया एक हफ्ते बाद हमारे आंतरिक सर्कल से कुछ “स्रोत” को खुलासा करते हुए आधारहीन काल्पनिक कहानियों के साथ एक लेख छपा है. इस वजह से हमारे परिवारों को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है. हम झूठे आरोपों और अविश्वसनीय स्रोतों पर भरोसा करने के लिए इस लेख के प्रकाशन और लेखक से सार्वजनिक माफी चाहते हैं. हम तथाकथित स्रोत का नाम भी चाहते हैं.”

Also Read: ’किसी का भाई किसी की जान’ के गाने की शूटिंग के दौरान शहनाज गिल ने इन 2 एक्टर्स संग खूब की मस्ती, BTS वीडियो
रिश्ते की शुरुआत बहुत प्यार से हुई थी

अभिनेता ने आगे कहा कि इस तरह की निराधार खबरों को देखकर दुख होता है और वह आगे भी इस पर कार्रवाई की मांग करेंगे. शरद मल्होत्रा ने कहा कि, “वे दोनों बहुत ही व्यक्तिवादी व्यक्तित्व हैं, जो शुरू से ही उनके मुद्दों के पीछे का कारण रहा है. इसमें कोई शक नहीं है कि रिश्ते की शुरुआत बहुत प्यार से हुई थी, लेकिन हाल ही मे. वे वास्तव में खराब दौर से गुजरे, जिसने उनके करीबी सभी को उनके भविष्य के बारे में चिंतित कर दिया था.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें