17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडAjay Devgn सिंघम अगेन में धमाल मचाने के बाद इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में आएंगे नजर, लिस्ट में दृश्यम 3-धमाल...

Ajay Devgn सिंघम अगेन में धमाल मचाने के बाद इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में आएंगे नजर, लिस्ट में दृश्यम 3-धमाल 4

अजय देवगन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर इन-दिनों रोहित शेट्टी संग सिंघम अगेन की शूटिंग में बिजी है. इसके अलावा वह कई और सीक्वल में नजर आएंगे. लिस्ट में गोलमाल, रेड 2, सन ऑफ सरदार जैसी मूवीज शामिल है.

अजय देवगन हिंदी सिनेमा के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं, जो पूरे साल अपने समय का एक बड़ा हिस्सा फीचर फिल्मों की शूटिंग में बिताते हैं. जहां उनके पास ‘मैदान’, ‘औरो में कहा दम था’ और ‘शैतान’ जैसी कंटेंट वाली फिल्में आने वाले 6 महीनों में रिलीज होने वाली हैं, वहीं अभिनेता अगले 18 महीनों के लिए फ्रैंचाइज़ी मोड में अपना गियर बदलने के लिए तैयार हैं. अजय देवगन इस समय 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म, रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स सागा, सिंघम अगेन की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं. इस मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर दिन फिल्म को लेकर कई सारी अपडेट सामने आते हैं. दीपिका पादुकोण और टाइगर श्राफ का पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें उन्हें कोप के रूप दिखाया गया ता.

अजय देवगन इस समय रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन की कर रहे शूटिंग

सिंघम अगेन 100 दिनों से अधिक का मैराथन शेड्यूल है, जो फरवरी 2024 तक चलेगा और कॉप यूनिवर्स के ओजी यात्रा के दौरान विभिन्न मोड़ों पर सह-कलाकारों करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ के साथ शूटिंग करेंगे. सिंघम अगेन को ख़त्म करने के बाद, अजय अपनी रोमांटिक कॉमेडी, ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल की ओर बढ़ेंगे. फिल्म का निर्माण टी सीरीज के साथ लव रंजन ने किया है और यह अंशुल शर्मा के निर्देशन की पहली फिल्म होगी. कहानी वहीं से शुरू होगी जहां डीडीपीडी खत्म हुई थी और चर्चा है कि निर्माता ‘दे दे प्यार दे 2’ में सिचुएशनल कॉमेडी को दूसरे स्तर पर ले गए हैं.

https://www.instagram.com/p/CxuRd0lIjDf/

रेड 2 में धमाका मचाएंगे अजय देवगन

निर्देशक राजकुमार गुप्ता कुमार मंगत और भूषण कुमार के लिए ‘रेड’ सीक्वल पर काम कर रहे हैं और इसके अगले साल किसी समय शुरू होने की उम्मीद है. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो एक सूत्र ने खुलासा किया, “स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और दे दे प्यार दे 2 के बाद इसके अजय देवगन की अगली फिल्म होने की संभावना है. इस बार लड़ने का दांव पहली फिल्म से ज्यादा होगा.” सन ऑफ सरदार 2 भी 2024 के मध्य में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. सूत्र के मुताबिक, यह अजय देवगन एंड कंपनी द्वारा विकसित एक महत्वाकांक्षी फ्रेंचाइजी फिल्म है.

https://www.instagram.com/p/CxQJHBgoPT6/?img_index=1

धमाल 4 से दर्शकों को लोटपोट करेंगे अजय देवगन

धमाल 4 भी निर्माणाधीन है, क्योंकि इंद्र कुमार और उनके लेखकों की टीम ने स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे दिया है और 2024 के अंत तक फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रही है. यह फिल्म अजय देवगन, अनिल और . रितेश देशमुख के पुनर्मिलन को चिह्नित करेगी. हालांकि, अन्य कलाकारों को अभी तक तय नहीं किया गया है. सूत्र ने कहा, “अजय उस क्षेत्र में फिल्में कर रहे हैं, जिसमें फैंस उन्हें देखना चाहते हैं. उनकी फ्रेंचाइजी में भी भिन्नता है, क्योंकि वह एक एक्शन थ्रिलर से एक रोम-कॉम से एक वास्तविक जीवन थ्रिलर से एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन से लेकर मैड कैप तक में बदलाव कर रहे हैं.”

https://www.instagram.com/p/CvzHHzbpS1T/
Also Read: Ajay Devgn Net Worth: VFX कंपनी के मालिक हैं अजय देवगन, एक फिल्म के लिए इतना करते हैं चार्ज, जानें कुल संपत्ति

अजय देवगन की ‘दृश्यम 3’ और ‘गोलमाल 5’ भी पाइपलाइन में हैं मौजूद

कुमार मंगत और अभिषेक पाठक मलयालम ओरिजिनल की टीम के परामर्श से दृश्यम 3 के लिए एक स्क्रिप्ट भी विकसित कर रहे हैं. दृश्यम थ्रीक्वल स्क्रिप्ट लॉक होते ही शुरू होगी और यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी थ्रिलर में से एक है. उनके पास रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित गोलमाल फ्रेंचाइजी भी है, जो किसी समय पर आएगी, शायद सिंघम अगेन के बाद रोहित की अगली निर्देशित फिल्म होगी. हालांकि हमें अभी तक फीचर फिल्म पर कोई अपडेट नहीं मिला है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें