1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. after sunny leone neha kakkar tops from a college of west bengal singer name in merit list know details div

पहले 'सनी लियोनी' अब 'नेहा कक्कड़' ने पश्चिम बंगाल के इस कॉलेज से किया टॉप, तो अधिकारियों ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neha Kakkar name in merit list of west bengal college
Neha Kakkar name in merit list of west bengal college
instagram

Neha Kakkar name in merit list of west bengal college : हाल ही में कोलकाता के एक कॉलेज में ऑनलाइन एडमिशन प्रकिया की पहली मेरिट लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम सबसे ऊपर था. अब दोबारा ऐसा ही कुछ देखने को मिला. इस बार मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के माणिकचक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर दिखा है. जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने इसे तुरंत ठीक कर एक नई लिस्ट तैयार की.

दरअसल, मालदा के माणिकचक कॉलेज के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को मेरिट लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट उन्होंने सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम देखा था. जिसके बाद कॉलेज के प्राचार्य अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘हमने स्थानीय थाने और पश्चिम बंगाल पुलिस के साइबर अपराध प्रकोष्ठ में शिकायतें दर्ज कराई हैं.

उन्होंने आगे कहा कि, यह कुछ लोगों की शरारत है जो मेरिट लिस्ट में इस तरह के नाम शामिल करके उच्च शिक्षा प्रणाली तथा पारदर्शी ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया को बदनाम करना चाहते हैं.’’ हालांकि इस गलती को सुधारते हुए नई लिस्ट जारी की गई.

इससे पहले कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की बीए में प्रवेश के लिए लिस्ट वेबसाइट पर जारी की गई थी. ये मेरिट लिस्ट कॉलेज की वेबसाइट पर डाली गई थी. जिसमें सनी का नाम सबसे ऊपर था. लिस्ट में नाम के साथ एप्लीकेशन आईडी और रोल नंबर भी थे. इस लिस्ट में सनी के कक्षा 12 बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में 400 या पूर्ण अंक दिए गए हैं. इसके अलावा पश्चिम बंगाल के एक और कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी का नाम नजर आया था. इस खबर पर एक्ट्रेस ने भी ट्वीट कर खूब मजे लिए थे.

बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा का नया सॉन्ग 'डायमंड दा छल्ला' रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया. लोगों को इसकी बीट्स और बोल काफी पसंद आये. इन दिनों उनका गाना 'डायमंड दा छल्ला' नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. इससे पहले नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ का 'भीगी-भीगी गाना आया था. इस गाने को टोनी कक्‍कड़ और प्रिंस दुबे ने मिलकर लिखा है. गाने को म्यूजिक टोनी कक्कड़ ने दिया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें