1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. punjabi singer parmish verma blew 2000 note on neha kakkar watch viral video on social media div

VIDEO : नेहा कक्कड़ पर पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा ने यूं उड़ाया 2000 के नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neha Kakkar and parmish verma video
Neha Kakkar and parmish verma video
instagram

Neha Kakkar and parmish verma video : नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा (Parmish Verma) का हाल ही में नया सॉन्ग 'डायमंड दा छल्ला' (Diamond Da Challa) रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया. लोगों को इसकी बीट्स और बोल काफी पसंद आये. इस बीच नेहा और परमिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में परमिश नेहा पर नोट उड़ाते दिख रहे है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

परमिश वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में नेहा के एक जगह पर चुपचाप बैठी हैं, तभी परमिश उनके ऊपर दो-दो हजार के नोट की बारिश कर देता है. पंजाबी सिंगर परमिश ने वीडियो के साथ लिखा है, डायमंड का छल्ला, ट्रेंडिंग नंबर 1, रील इट फील इट और नेहा कक्कड़. बता दें कि इन दिनों उनका गाना 'डायमंड दा छल्ला' नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है.

हाल ही में नेहा कक्‍कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ का 'भीगी-भीगी गाना आया था. इस गाने को टोनी कक्‍कड़ और प्रिंस दुबे ने मिलकर लिखा है. गाने को म्यूजिक टोनी कक्कड़ ने दिया है.

बता दें कि जानीमानी सिंगर ने यूट्यूब पर एक शानदार रिकॉर्ड बनाया है. दरअसल एक्स एक्ट्स चार्ज ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें साल 2019 में दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फीमेल आर्टिस्ट में नेहा कक्‍कड़ का नाम भी शामिल हैं. खास बात यह है कि नेहा इस लिस्‍ट में दूसरे नंबर पर हैं. नेहा के अलावा इस लिस्‍ट में सभी इंटरनेशनल सेलीब्रिटीज हैं.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें