1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. abhishek bachchan and amitabh bachchan helath update says me and father will remain at hospital aishwarya aaradhya home quarantined

कोरोना पॉजिटिव के बावजूद अभिषेक बच्चन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज की खबर वायरल, फिर ट्वीट कर जूनियर बी ने दी सफाई

By Divya Keshri
Updated Date
Abhishek Bachchan, amitabh bachchan health update
Abhishek Bachchan, amitabh bachchan health update
instagram

Abhishek Bachchan, amitabh bachchan health update : हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे. जिसके बाद रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई थी. हालांकि जया बच्चन, अभिषेक की बहन श्वेता और उनके दोनों बच्चे अगस्त्य और नव्या की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. वहीं, अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट करके अपने फैंस से ताजा हेल्थ अपडेट शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा अभी वह घर नहीं जा रहे हैं.

दरअसल, रविवार दोपहर से ही सोशल मीडिया पर अभिषेक की अस्पताल से छुट्टी होने की जानकारी सामने आई थी. जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट कर कह दिया वह घर नहीं जा रहे हैं. उन्होंने लिखा, मेरे पिता और मैं अस्पताल में ही रहेंगे जब तक डॉक्टर कहेंगे. आप सभी प्लीज अपना ध्यान रखें और सभी नियमों का पालन करें'.

वहीं, अभिषेक बच्चन ने एक और ट्वीट में लिखा, ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. दोनों होम क्वारंटाइन पर रहेंगे. बीएमसी को उनकी जानकारी दे दी है. बाकी घर के सभी सदस्य और मेरी मां की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद'.

देश के कई हिस्सों में अमिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-अर्चना की जा रही है. वहीं, बिग बी ने इतनी चिंता करने पर अपने फैंस को शुक्रिया कहा. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'जिन्होंने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए चिंता व्यक्त की और शुभकामनाएं दी हैं. मेरा उनके लिए आभार और प्यार.

बिग बी ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया और लिखा, मेरे लिए ये मुमकिन नहीं हो पाएगा कि आपने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे पाऊं, लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और मोहब्बत का शुक्रिया.

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के सभी चार बंगलों - जलसा, प्रतिभा, जनक और वत्स को सेनिटाइजेशन के बाद सील कर दिया गया है. बंगले में काम करने वाले 30 लोगों का COVID-19 टेस्ट कराया गया है, सभी के रिपोर्ट का अभी इंतजार है. यह जानकारी बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने दी है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें