29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैटरीना से ब्रेकअप के बाद अरेंज मैरिज करेंगे रणबीर कपूर, मां नीतू तलाश रही हैं दुल्‍हन!

अभिनेता रणबीर कपूर इनदिनों संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. खुद को इस रोल में ढालने के लिए रणबीर ने कड़ी मेहनत की है. हाल ही में उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि रणबीर […]

अभिनेता रणबीर कपूर इनदिनों संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. खुद को इस रोल में ढालने के लिए रणबीर ने कड़ी मेहनत की है. हाल ही में उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि रणबीर की मां नीतू कपूर उनके लिए दुल्‍हन की तलाश कर रही हैं. हाल ही में रणबीर और नीतू कपूर को लंदन से लौटते वक्‍त एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया. कहा जा रहा है कि नीतू कपूर वहां किसी प्रतिष्ठित परिवार से रणबीर की शादी के सिलसिले में मिलने गई थी.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, मां-बेटे की ये जोड़ी लंदन की किसी प्रतिष्ठित फैमिली से रणबीर की शादी के सिलसिले में मिलने गई थी. हालांकि, इस बारे में कपूर फैमिली की ओर से कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं किया गया है. बताया तो यह भी जा रहा है कि लड़की बिजनेस फैमिली से ताल्‍लुक रखती हैं. नीतू कपूर की एक क्‍लोज़ फ्रेंड ने दोनों फैमिली को मिलाया था. कहा तो यह भी जा रहा है कि नीतू कपूर नहीं चाहती कि उनकी बहू बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से जुड़ी हो.

फिर साथ दिखे एक्‍स-लवर्स रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, देखें तस्‍वीरें

वैसे रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्र‍ियों के साथ जुड़ चुका है. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर की शादी तक की खबरें उड़ी थी लेकिन दोनों ही अभिनेत्र‍ियों के साथ उनका ब्रेकअप हो गया. कैटरीना और नीतू कपूर की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

बता दें कि रणबीर की पहली गर्लफ्रेंड अवंतिका मलिक रहीं, जिन्‍होंने बाद में इमरान खान से शादी की. रणबीर ने अपने करियर कर शुरुआत फिल्‍म ‘सांवरिया’ (2007) से की थी. इस दौरान उनका नाम इस फिल्‍म में उनकी कोस्‍टार रही सोनम कपूर से भी जुड़ा था. लेकिन यह रिश्‍ता भी लंबे समय तक टिक नहीं पाया.

जब नीतू कपूर ने शेयर की रणबीर कपूर के बचपन की फोटो

रणबीर की प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे इनदिनों संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म में रणबीर, संजय दत्‍त की भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा हाल ही में उन्‍होंने अनुराग बसु की फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की शूटिंग खत्‍म की है. फिल्‍म में कैटरीना कैफ मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें