27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्षय कुमार की ”टॉयलेट एक प्रेम कथा” का पहला पोस्‍टर जारी, जानें कब होगी रिलीज ?

अभिनेता अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को लेकर खूब सूर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं फैंस की उत्‍सुकता को देखते हुए फिल्‍म का पहला पोस्‍टर गुरुवार शाम को लॉन्‍च कर दिया गया. अक्षय कुमार ने यह पोस्‍टर हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज किया. इस पोस्‍टर को देखकर अक्षय कुमार […]

अभिनेता अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को लेकर खूब सूर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं फैंस की उत्‍सुकता को देखते हुए फिल्‍म का पहला पोस्‍टर गुरुवार शाम को लॉन्‍च कर दिया गया. अक्षय कुमार ने यह पोस्‍टर हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज किया. इस पोस्‍टर को देखकर अक्षय कुमार के फैंस चेहरे पर स्‍माइल आना लाजिमी है. फिल्‍म में अक्षय के साथ ‘दम लगा हईसा’ फेम भूमि पेडनेकर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म स्‍वस्‍छ भारत अभियान पर आधारित है और फिल्‍म के पोस्‍टर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म दर्शकों को क्‍या संदेश देनेवाली है. बॉलीवुड की ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने गुरुवार को देर रात फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के पहले पोस्‍टर को सोशल अकांउट ट्विटर पर शेयर किया. पोस्‍टर के साथ-साथ अक्षय ने फिल्‍म के नये रिलीज डेट की भी घोषणा की.

पोस्‍टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा,’ तैयार हो जाइए स्‍वच्छ आजादी के लिए. टॉयलेट एक प्रेम कथा, एक अनोखी प्रेम कहानी आ रही है. 11 अगस्‍त 2017. देर रात को रिलीज किये गये इस पोस्‍टर को अबतक ढाई लाख से ज्‍यादा लाईक्‍स मिल चुके हैं. फिल्‍म में सना खान, अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती नजर आयेंगी.

बता दें पहले यह फिल्‍म 2 जून को रिलीज होनेवाली थी, लेकिन अब यह फिल्‍म 11 अगस्‍त को रिलीज होनेवाली है. फिल्‍म को नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्‍म में अनुपम खेर भी हैं. अनुपम खेर और अक्षय इससे पहले फिल्‍म ‘बेबी’ और ‘स्‍पेशल 26’ में काम कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें