34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किसके बेटे हैं सुपरस्‍टार रजनीकांत के दामाद धनुष, हाईकोर्ट में हुए पेश

फिल्‍म ‘रांझणा’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाले दक्षिण भारतीय अभिनेता धनुष को एक वृद्ध दं‍पती ने अपना असली बेटा बताया है. कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए इस दंपती ने 65,000 रुपये के मासिक गुजारा भत्‍ता की भी मांग की है. इस मामले में रजनीकांत के दामाद धनुष आज मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच […]

फिल्‍म ‘रांझणा’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाले दक्षिण भारतीय अभिनेता धनुष को एक वृद्ध दं‍पती ने अपना असली बेटा बताया है. कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए इस दंपती ने 65,000 रुपये के मासिक गुजारा भत्‍ता की भी मांग की है.

इस मामले में रजनीकांत के दामाद धनुष आज मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच के सामने पेश हुए. उन्‍होंने यहां अपने बर्थमार्क्‍स भी चेक करवाये. मामले की सुनवाई के दौरान वे अपनी मां विजयलक्ष्मी संग कोर्ट पहुंचे थे. मामले की अगली सुनवाई 2 मार्च को होगी.

दरअसल एक तमिल दंपती आर कातिरेसन और उनकी पत्‍नी मीनाक्षी ने पिछले साल य‍ह दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था. दंपती ने भी यह भी दावा किया था कि धनुष को उन्‍होंने उनकी फिल्‍मों की जरिये पहचाना.

इसी बात को आधार बनाकर दंपती ने यह मांग की है कि धनुष उन्‍हें 65,000 रुपये का मासिक गुजारा भत्‍ता दें. कातिरेसन ने अपनी याचिका में यह भी कहा है कि धनुष के पहचान चिह्न मिटाने की भी संभावना है. उन्‍होंने य‍ह दलील भी दी है कि अभिनेता की ओर से दायर बर्थ सर्टिफिकेट ओरिजनल नहीं है.

वहीं धनुष ने जनवरी में इस अदालत को रुख कर मेलूर में निचली अदालत में लंबित मुकदमे को रद्द करने की मांग की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें