37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एमी जैक्‍सन नहीं, ”किक 2” में सलमान संग नजर आ सकती हैं ये अभिनेत्री

पिछले कुछ दिनों से सलमान खान और अभिनेत्री एमी जैक्‍सन के करीब आने की चर्चा जोरों पर हैं. दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि आगामी फिल्‍म ‘किक 2’ में एमी मुख्‍य भूमिका निभा सकती हैं. लेकिन अब खबरें है कि फिल्‍म के सीक्‍वल में जैकलीन फर्नाडीज को […]

पिछले कुछ दिनों से सलमान खान और अभिनेत्री एमी जैक्‍सन के करीब आने की चर्चा जोरों पर हैं. दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि आगामी फिल्‍म ‘किक 2’ में एमी मुख्‍य भूमिका निभा सकती हैं.

लेकिन अब खबरें है कि फिल्‍म के सीक्‍वल में जैकलीन फर्नाडीज को रिप्‍लेस नहीं किया जायेगा. इसकी वजह यह बताई जा रही है कि जैकलीन ने ‘किक’ में अच्‍छा काम किया था और सलमान के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब सराहा गया था.

‘किक’ से डायरेक्टोरियल डेब्‍यू करनेवाले साजिद नाडियावाला, जैकलीन संग कई फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. जैकलीन इनदिनों साजिद की फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ में काम कर रही हैं जिसे डेविड धवन डायरेक्‍ट कर रहे हैं. फिल्‍म में वरुण धवन मुख्‍य भूमिका में हैं.

जैकलीन को ‘किक 2’ के लिए सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है. फिलहाल फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर काम हो रहा है. एमी जैक्‍सन की बात करें तो हाल ही में वे सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की फिल्‍म ‘फ्रीकी अली’ में नजर आई थीं. इसके बाद से ही सलमान और उनकी नजदीकियों की खबरें आई थी.

फिल्‍म ‘2.0’ के फर्स्‍ट लुक लॉन्‍च के मौके पर सलमान ने अचानक इवेंट में पहुंचकर सबको चौंका दिया था. वहां एमी के साथ उन्‍हें कुछ वक्‍त गुजारते देखा गया था. इसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि एमी, सलमान संग किसी अपकमिंग प्रोजेक्‍ट में नजर आ सकती है लेकिन ‘किक 2’ में उनकी संभावना कम नजर आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें