27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

23 साल बाद फिर मिस यूनिवर्स के मंच पर पहुंची सुष्‍मिता सेन, कहा- ”शुक्रिया भारत…”

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और पूर्व ब्‍यूटी क्‍वीन सुष्मिता सेन 23 साल बाद एकबार फिर मिर्स यूनिवर्स के मंच पर पहुंची. फिलीपिंस में आयोजित इस कार्यक्रम में वे इस बार वे जज के तौर पर शामिल हुई. इस खास पल की जानकारी वे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहीं. इस प्रतियोगिता की रिहर्सल के दौरान […]

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और पूर्व ब्‍यूटी क्‍वीन सुष्मिता सेन 23 साल बाद एकबार फिर मिर्स यूनिवर्स के मंच पर पहुंची. फिलीपिंस में आयोजित इस कार्यक्रम में वे इस बार वे जज के तौर पर शामिल हुई. इस खास पल की जानकारी वे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहीं.

इस प्रतियोगिता की रिहर्सल के दौरान सुष्मिता ने अन्‍य जजों के साथ रैंपवॉक भी किया. सुष्मिता ने रैपवॉक का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे खूब इंज्‍वॉय करती नजर आ रही है. इस वीडियो में वे काले काले रंग के जंपसूट लाल रंग के जैकेट में नजर आईं.

सुष्मिता ने लिखा,’ एक ऐसे मंच का जश्‍न जो किसी की जिंदगी बदलने वाला है.’ बता दें कि मिस यूनिवर्स पीजेंट का आयोजन फिलीपींस के मनीला में किया गया था. फ्रांस की आइरिस मितेनेयर को मिस यूनिवर्स का खिताब दिया गया.

सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. समारोह में उन्हें ‘बॉलीवुड सुपरस्टार, पूर्व मिस यूनिवर्स और महिला अधिकारों की हिमायती’ कहकर संबोधित किया गया था. इस प्रतियागिता को लेकर सुष्‍मिता एक हफ्ते से फिलीपींस में हैं.

सुष्मिता ने इस साल मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता को डायानारा टॉरेस (मिस यूनिवर्स 1993), लीला लोप्स (मिस यूनिवर्स 2011), टीवी स्टार सिंथिया बैली, फैशन पत्रिका के एडिटर मिकी बोर्डमैन और सामाजिक कार्यकर्ता फ्रैंसिन लीफ्रैक के साथ जज किया.

बता दें कि साल 1994 में मिस यूनिवर्स में खिताब जीतने के बाद साल 1996 में सुष्मिता सेन ने फिल्‍म ‘दस्‍तक’ से बॉलीवुड में दस्‍तक दी थी. इसके बाद उन्‍होंने ‘मैंने प्‍यार क्‍यों किया’, ‘बीवी नंबर 1’, ‘फिलहाल’, ‘मैं हूं न’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है.

सुष्मिता फिलहाल फिल्‍मों से दूर हैं. उनकी दो बेटियां रेनी और असिलाह हैं. सुष्मिता सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में सक्रिय हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें