30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिमेश रेशमिया की म्यूजिक कंपनी के CEO ने की आत्‍महत्‍या

बॉलीवुड सिंगर, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया की म्‍यूजिक कंपनी के सीईओ एंडी सिंह ने खुदकुशी कर ली है. एंडी सिंह का शव उनके बेडरुम में पंखे से लटकाती मिली है. जिस वक्‍त एंडी से सुसाइड किया उस वक्‍त उनके घर पर उनकी मां और गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी. जानकारी के मुताबिक, एंडी पिछले […]

बॉलीवुड सिंगर, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया की म्‍यूजिक कंपनी के सीईओ एंडी सिंह ने खुदकुशी कर ली है. एंडी सिंह का शव उनके बेडरुम में पंखे से लटकाती मिली है. जिस वक्‍त एंडी से सुसाइड किया उस वक्‍त उनके घर पर उनकी मां और गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी.

जानकारी के मुताबिक, एंडी पिछले काफी दिनों से पारिवारिक मामलों की वजह से परेशान थे. हालांकि सुसाइड की असली वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मामला शनिवार रात का है. एंडी लोखंडवाना के तारापोर टॉवर में एक फ्लैट में रहते हैं.

पुलिस ने बताया कि सुसाइड से पहले अपनी मां और गर्लफ्रेंड के साथ डिनर किया और फिर रूम में सोने चले गये. थोड़ी देर बाद मां ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला. एंडी की गर्लफ्रेंड ने पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया. उसके बाद दरवाजा तोड़ा गया और अंदर एंडी की बॉडी फैन से लटकती पाई गई.

बताया जा रहा है कि एंडी पिछले काफी दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर परेशान थे. एंडी शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी हैं. एंडी और उनकी पत्नी की आपस में नहीं बनती. दोनों का तलाक तो नहीं हुआ है लेकिन दोनों साथ में नहीं रहते. पत्‍नी से अलग होने के बाद एंडी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे.

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. ऐसे में इस मामले में पुलिस हिमेश रेशमिया से भी पूछताछ कर सकती है. पुलिस जानना चाहती है कि एंडी की सुसाइड की वजह कोई प्रोफेशनल रीजन तो नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें