37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मेरी सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ सलमान खान का है: हिमेश

मुंबई: संगीतकार हिमेश रेशमिया का कहना है कि उनकी सफलता में सबसे बड़ा योगदान सलमान खान का है. संगीतकार ने कहा कि वो हमेशा इस सुपरस्टार के साथ काम करते रहेंगे. हिमेश ने अपनी शुरुआत सलमान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से 1998 में की थी. इसके बाद भी वो सलमान की ‘तेरे […]

मुंबई: संगीतकार हिमेश रेशमिया का कहना है कि उनकी सफलता में सबसे बड़ा योगदान सलमान खान का है. संगीतकार ने कहा कि वो हमेशा इस सुपरस्टार के साथ काम करते रहेंगे. हिमेश ने अपनी शुरुआत सलमान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से 1998 में की थी.

इसके बाद भी वो सलमान की ‘तेरे नाम’, ‘बॉडीगार्ड’, और ‘प्रेम रतन धन पाओ’ जैसी फिल्मों के संगीतकार रहे. टी-सीरीज के साथ हिमेश की हाल ही में ‘‘आप से मौसीकी” एलबम आई थी. इस बारे में हिमेश ने कहा कि ‘दबंग” स्टार ने इसके टाइटल गीत को काफी पसंद किया था.

‘आशिक बनाया आपने’ जैसे सफल गीतों के 43 वर्षीय संगीतकार हिमेश ने कहा कि सलमान ने उनके ‘बैंक ऑफ ट्यून्स’ को सहमति दे दी है जिसका उपयोग अभिनेता सही समय पर करेंगे. हिमेश फिल्में करने के साथ ही साथ एक ड्रीम प्रोजेक्ट, जिसका नाम ‘हिमेश रेशमिया एंड द ज्वेल्स ऑफ इंडिया’ पर भी काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें