25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, कब रिलीज होगी आयुष्‍मान-कृति की फिल्म ‘बरेली की बर्फी”

मुंबई: फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ अगले साल 21 जुलाई को रिलीज होगी. रोमांटिक-कॉमेडी पर आधारित इस फिल्‍म में कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना हैं. फिल्म की शूटिंग हाल ही में लखनउ में पूरी हुई है. अभिनेत्री कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर सह-कलाकार आयुष्मान खुराना के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए फिल्म […]

मुंबई: फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ अगले साल 21 जुलाई को रिलीज होगी. रोमांटिक-कॉमेडी पर आधारित इस फिल्‍म में कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना हैं. फिल्म की शूटिंग हाल ही में लखनउ में पूरी हुई है.

अभिनेत्री कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर सह-कलाकार आयुष्मान खुराना के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए फिल्म के रिलीज होने तारीख की जानकारी दी. इसकी निर्देशक हैं अश्विनी अय्यर तिवारी. उन्‍होंने भी फिल्‍म के रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है.

कृति ने लिखा, ‘21 जुलाई 2017 को मिठास फैलाने आ रही है…‘बरेली की बर्फी’.’ फिल्‍म में पहली बार आयुष्‍मान और कृति एकसाथ स्‍क्रीन साझा कर रहे हैं. आपको बता दें कि तिवारी ने नील ‘बट्टे सन्नाटा’ जैसी सराही गई फिल्म का निर्देशन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें