29.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुबई फिल्म महोत्सव में होगा आदित्य चोपडा की ‘बेफिक्रे” का प्रीमियर

दुबई : आदित्य चोपडा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘‘बेफिक्रे” का 13वें दुबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (डीआईएफएफ) में वर्ल्ड प्रीमियर होगा. इस फिल्म में रणबीर सिंह और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में है. आठ दिसंबर को आईएफएफ में इस हिंदी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का प्रीमियर होगा. पूरी तरह से पेरिस में शूट हुई फिल्म ‘बेफिक्रे’ एक प्रगतिशील […]

दुबई : आदित्य चोपडा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘‘बेफिक्रे” का 13वें दुबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (डीआईएफएफ) में वर्ल्ड प्रीमियर होगा. इस फिल्म में रणबीर सिंह और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में है. आठ दिसंबर को आईएफएफ में इस हिंदी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का प्रीमियर होगा.

पूरी तरह से पेरिस में शूट हुई फिल्म ‘बेफिक्रे’ एक प्रगतिशील फिल्म है जो 21वीं शताब्दी के नये दृष्टिकोण के तहत प्रेम की नई व्याख्या पेश करती है. ‘‘बेफिक्रे” का अंग्रेजी में मतलब होता है चिंता मुक्त. यह फिल्म ऐसे ही दो अल्हड प्रेमी जोडी धरम (रणबीर) और शायरा (वाणी) की समकालीन प्रेम कहानी पर आधारित है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले और आदित्य चोपडा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सात साल के लंबे अंतराल के बाद वर्ल्ड प्रीमियर किया जा रहा है जो डीआईएफएफ के लिए बहुत बडी बात है. इस फिल्म से यशराज बैनर को काफी उम्मीदें है.

डीआईएफएफ के अध्यक्ष अब्दुल हमीद जुमा ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘यह नई फिल्म न सिर्फ प्रवासी समुदाय को आकर्षित करेगी बल्कि अरबी लोगों को भी यह फिल्म पसंद आयेगी जिसका बॉलीवुड फिल्मों से मजबूत संबंध रहा है.” डीआईएफएफ में इससे पहले यशराज बैनर की कई फिल्मों का प्रदर्शन किया जा चुका है जिसमें ‘‘काबुल एक्सप्रेस”, ‘‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर” और ‘‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल” शामिल है.

इस महोत्सव का आयोजन 7 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें