27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘ऐ दिल है मुश्किल” और ‘रईस” की मुश्किलें बढ़ी, मनसे ने विरोध वापस लेने से किया इनकार

करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ की रिलीज पर संकट बरकरार है. इसी बीच इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा) के सदस्यों ने दोनों फिल्‍मों की रिलीज की मांग को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के पदाधिकारियों से मुलाकात की. लेकिन मनसे ने अपना विरोध वापस […]

करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ की रिलीज पर संकट बरकरार है. इसी बीच इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा) के सदस्यों ने दोनों फिल्‍मों की रिलीज की मांग को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के पदाधिकारियों से मुलाकात की.

लेकिन मनसे ने अपना विरोध वापस लेने से इनकार कर दिया. मनसे का कहना है कि ,’ यह सिर्फ मनसे का विरोध नहीं है बल्कि यह आम भारतीयों की इच्छा भी है.’ बता दें कि मनसे पहले ही धमकी दे चुकी है कि अगर करण जौहर ने इस फिल्‍म से फवाद खान के सीन्‍स को एडिट नहीं करते हैं तो फिल्‍म को रिलीज नहीं करने दिया जायेगा.

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्‍तानी अभिनेता फवाद खान मुख्‍य भूमिका में हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्माताओं के संगठन ‘इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन’ (इम्पा) ने एक प्रस्ताव पारित कर पाकिस्तानी कलाकारों के हिंदी फिल्म उद्योग में काम करने पर रोक लगा दिया था.

उल्लेखनीय है कि उरी आतंकी हमले में 18 जवानों के मारे जाने के बाद से ही मनसे भारत में पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों के खिलाफ बयान देती रही है और उसने इन कलाकारों को फिल्मों में काम देने के लिए फिल्म निर्माताओं की भी आलोचना की है. पार्टी ने शाहरख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ के खिलाफ भी अपनी नाराजगी जताई है. इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान मुख्य भूमिका में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें