करण जौहर के ऑफिस के बाहर MNS का विरोध प्रदर्शन, 15 कार्यकर्ता गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई: पाकिस्तानी फिल्मी कलाकारों को भारत छोड़ने का ‘अल्टीमेटम' जारी करने वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने आज निर्माता-निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस द्वारा करीब 15 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया.

यह विरोध प्रदर्शन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन कार्यालय के सामने किया गया. जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान विशेष ररूप से नजर आएंगे.

उल्लेखनीय है कि उरी आतंकी हमले में 18 जवानों के मारे जाने के बाद से ही मनसे भारत में पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों के खिलाफ बयान देती रही है और उसने इन कलाकारों को फिल्मों में काम देने के लिए फिल्म निर्माताओं की भी आलोचना की है.

पार्टी ने शाहरख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस' के खिलाफ भी अपनी नाराजगी जताई है. इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान मुख्य भूमिका में है.

अंबोली पुलिस के मुताबिक, उपनगर अंधेरी में वीरा देसाई रोड पर जौहर के कार्यालय परिसरों में पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करते करीब 15 मनसे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भारत गायकवाड ने कहा कि इन कार्यकर्ताओं को मुंबई पुलिस कानून की धारा 68 के तहत हिरासत में लिया गया. चेतावनी के बाद इन्हें जमानत मिल जाएगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें