37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डांस रियेलिटी शो के दौरान शिल्‍पा शेट्टी ने बच्‍चों से कराया योग

अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी को योग से बेहद लगाव है, इस बात से सब वाकिफ हैं. उनका यह लगाव डांस रियेलिटी शो के दौरान भी दिखा. दरअसल टीवी शो ‘सुपर डांसर’ के एलिमिनेशन राउंड के दौरान उन्‍होंने बच्‍चों से योग करवाया. शिल्‍पा जल्‍द ही डांस शो में अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ बतौर जज […]

अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी को योग से बेहद लगाव है, इस बात से सब वाकिफ हैं. उनका यह लगाव डांस रियेलिटी शो के दौरान भी दिखा. दरअसल टीवी शो ‘सुपर डांसर’ के एलिमिनेशन राउंड के दौरान उन्‍होंने बच्‍चों से योग करवाया. शिल्‍पा जल्‍द ही डांस शो में अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ बतौर जज के नजर आयेंगी.

प्रोडक्‍शन हाउस के सूत्रों के मुताबिक, ऑडिशन राउंड के दौरान शिल्‍पा के लिए बच्‍चों को एलिमिनेट करना बेहद मुश्किल था. वो बच्‍चों को रोता हुआ और दुखी नहीं देख सकती. ऐसे में बच्‍चों के तनाव को दूर करने के लिए उन्‍होंने एलिमिनेशन राउंड में योगा सेशन कराया.

यह रियेलिटी शो सोनी चैनल पर 10 सितंबर से ऑनएयर होने जा रहा है. शिल्‍पा एक बेटे की मां है लेकिन आज भी वे अपनी छरहरी काया के लिए फैंस के बीच फेमस है. शिल्‍पा अपनी फिटनेस को लेकर जानी जाती है. उनका मानना है कि उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और खूबसूरत काया का कारण योग है.

शिल्‍पा शेट्टी इससे पहले ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिये’ जैसे टीवी डांस रियेलिटी शो को जज कर चुकी हैं. वो फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें