24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऐश्‍वर्या, रणबीर के रोमांस को लेकर बच्‍चन फैमिली का रियेक्‍शन, जानें क्‍या बोले अभिषेक ?

करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर जारी हो गया है. फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और रणबीर कपूर के बीच फिल्‍माये गये इंटीमेट सीन्‍स चर्चा में हैं. पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी कि रणबीर-ऐश्‍वर्या के ऐसे सीन्‍स को लेकर बच्‍चन फैमिली नाराज है और उन्‍होंने करण जौहर से इन […]

करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर जारी हो गया है. फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और रणबीर कपूर के बीच फिल्‍माये गये इंटीमेट सीन्‍स चर्चा में हैं. पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी कि रणबीर-ऐश्‍वर्या के ऐसे सीन्‍स को लेकर बच्‍चन फैमिली नाराज है और उन्‍होंने करण जौहर से इन सीन्‍स को हटाने को कहा था. लेकिन ऐश्‍वर्या के हसबैंड अभिषेक बच्‍चन की ओर से कुछ ऐसी प्रतिक्रिया आई है.

अभिषेक ने इस टीजर की तारीफ की है और सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा है,’ वेल डन करण जौहर, फिल्‍म देखने का इंतजार.’ अब अभिषेक बच्‍चन ने जा कहा है इससे सारी गलतफहमी तो दूर हो गई है. अभिषेक को ऐश्‍वर्या और रणबीर के बीच फिल्‍माये गये रोमांटिक सीन से कोई एतराज नहीं है.

‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर परसों रिलीज हुआ था और रिलीज होते के साथ यह हिट हो गया. इसे अबतक लगभग 75 लाख बार देखा जा चुका है. करण ने ट्वीट कर बताया था कि ये गहरी दोस्‍ती और एकतरफा प्‍यार की कहानी है. फिल्‍म में रणबीर, ऐश्‍वर्या के अलावा अनुष्‍का शर्मा और फवाद खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म इसी साल 28 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें