33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एकदूसरे से बेहद खफा हैं रणबीर-कैटरीना, ऐसे कर रहे हैं गाने की रिहर्सल

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप ने सबको चौंका दिया था अब दोनों ने फिर कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप चौंक सकते हैं. दरअसल दोनों आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में साथ-साथ दिखेंगे लेकिन फिल्‍म के एक गाने की रिहर्सल दोनों अलग-अलग कर रहे हैं. दरअसल कैटरीना बांद्रा में गणेश आचार्या के स्टूडियो […]

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप ने सबको चौंका दिया था अब दोनों ने फिर कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप चौंक सकते हैं. दरअसल दोनों आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में साथ-साथ दिखेंगे लेकिन फिल्‍म के एक गाने की रिहर्सल दोनों अलग-अलग कर रहे हैं.

दरअसल कैटरीना बांद्रा में गणेश आचार्या के स्टूडियो में डांस प्रैक्टिस कर रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर रणबीर जुहू में रिहर्सल कर रहे हैं. दोनों फिल्‍म की शूटिंग के दौरान भी एकदूसरे से खफा-खफा नजर नजर आये.

पिछले दिनों दोनों विदेश में शूटिंग के लिए भी अलग-अलग प्‍लेन से रवाना हुई थी. ऐसी भी खबरें आई थी कि दोनों सेट पर एकदूसरे के साथ कम्फर्टेबल नहीं है जिससे शूटिंग को बार-बार डिले करना पड़ा था. हालांकि फिल्‍म के डायरेक्‍टर अनुराग बसु ने ऐसी खबरों से इनकार किया है.

अनुराग का कहना है कि दोनों बेहद प्रोफेशनल है और दोनों की समस्‍याओं ने किसी भी तरह से फिल्‍म की शूटिंग को प्रभावित नहीं किया. पिछले काफी समय से कैटरीना और रणबीर एकदूसरे के सामने आने से बचने की कोशिश करते आ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें