26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्म “गदर” का बच्चा याद है आपको, अब बनेगा हीरो

इंटरटेनमेंट डेस्क फिल्म ‘गदर’ में सन्नी देओल व अमीषा पटेल के बेटे की भूमिका निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा जल्द ही एक फिल्म में हीरो की भूमिका में दिखेंगे. अपने निर्देशक पिता अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनीयस’ में वो लीड रोल में हैं.अनिल शर्मा के मुताबिक यह फिल्म पूरी तरह से मसाला फिल्म होगी. उन्होंने कहा […]

इंटरटेनमेंट डेस्क

फिल्म ‘गदर’ में सन्नी देओल व अमीषा पटेल के बेटे की भूमिका निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा जल्द ही एक फिल्म में हीरो की भूमिका में दिखेंगे. अपने निर्देशक पिता अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनीयस’ में वो लीड रोल में हैं.अनिल शर्मा के मुताबिक यह फिल्म पूरी तरह से मसाला फिल्म होगी. उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे की लॉन्चिंग को लेकर बहुत उत्साहित है. गदर के रिलीज के 15 साल बाद यह फिल्म आ रही है.
ज्ञात हो कि ‘गदर’ फिल्म बेहद कामयाब रही थी. विभाजन के पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को लोग आज भी बड़े शिद्दत के साथ याद करते हैं.गदर के गाने भी काफी लोकप्रिय हुए थे. ‘मैं निकला गड्डी लेके’ व ‘उड़ जा काले कौवा ‘ गाने काफी हिट हुई थी. फिल्म में सन्नी देओल , अमीषा पटेल व अमरीश पुरी मुख्य भूमिका में थे.
गदर के निर्देशक अनिल शर्मा ने फिल्म की घोषणा करते हुए बताया कि 14 जुलाई उनके लिए बेहद खास है. क्योंकि इसी दिन उनके पिता ने 1980 में उन्हें ‘श्रद्धांजलि ‘ फिल्म से लॉन्च किया था. एक इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने बताया था कि फिल्म ‘गदर’ में उन्होंने बच्चे की भूमिका के लिए कोई नहीं मिला. तब उन्होंने अपने बेटे उत्कर्ष से ही यह रोल करवा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें