23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘बाहुबली” के एक साल पूरे, VIDEO में देखिये कैसे हुई थी शूटिंग ?

जानेमाने निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने रिलीज के एक साल पूरे कर लिये. लेकिन अब भी इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों का रोमांच और उत्‍सुकता बरकरार है. फिल्‍म रिलीज होते के बाद ही ऐसी हिट हुई कि बॉक्‍स ऑफिस 600 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर डाली. फिल्‍म में कलाकारों ने अपनी शानदार […]

जानेमाने निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने रिलीज के एक साल पूरे कर लिये. लेकिन अब भी इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों का रोमांच और उत्‍सुकता बरकरार है. फिल्‍म रिलीज होते के बाद ही ऐसी हिट हुई कि बॉक्‍स ऑफिस 600 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर डाली.

Undefined
‘बाहुबली'' के एक साल पूरे, video में देखिये कैसे हुई थी शूटिंग? 4

फिल्‍म में कलाकारों ने अपनी शानदार एक्टिंग से किरदारों में जान फूंक दी. लेकिन फिल्‍म अंत में लोगों के मन में एक सवाल छोड़ गई कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा’. इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिला है. वहीं सोशल मीडिया पर भी इस सवाल की खूब चर्चा हुई.

Undefined
‘बाहुबली'' के एक साल पूरे, video में देखिये कैसे हुई थी शूटिंग? 5

अब दर्शक ‘बाहुबली 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं राजामौली ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वो इस फिल्‍म को लेकर काम कर रहे हैं और दर्शकों को इस बार फिल्‍म में और भव्‍यता और रोमांच परोसने की कोशिश की जा रही है.

Undefined
‘बाहुबली'' के एक साल पूरे, video में देखिये कैसे हुई थी शूटिंग? 6

फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग चल रही है. फिल्‍म में प्रभास, राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी और तमन्‍ना भाटिया भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के एकसाल पूरे होने पर एक वीडियो शेय‍र किया गया है जिसमें फिल्‍म की मेकिंग दिखाई गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें