26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेंसर बोर्ड ने हार्दिक पटेल पर बनी गुजराती फिल्म में 100 कट लगाने को कहा

नयी दिल्ली: अभिषेक चौबे के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ विवादों में घिरने के बाद आज आखिरकार रिलीज हो गई. वहीं अब एक गुजराती फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 100 कट लगाने को कहा है. गुजराती फिल्म ‘सलगतो सवाल अनामत’ से जुड़ा है जिसमें पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को हीरो के […]

नयी दिल्ली: अभिषेक चौबे के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ विवादों में घिरने के बाद आज आखिरकार रिलीज हो गई. वहीं अब एक गुजराती फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 100 कट लगाने को कहा है. गुजराती फिल्म ‘सलगतो सवाल अनामत’ से जुड़ा है जिसमें पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को हीरो के तौर पर पेश किया गया है.

फिल्‍म में रिजर्वेशन के मुद्दे को उठाया गया है. बोर्ड ने हार्दिक पटेल को हीरो के तौर पर फिल्‍म में दिखाने को लेकर आपत्ति जताई है. बोर्ड ने फिल्‍म निर्माताओं से फिल्‍म के हर सीन से पटेल शेब्‍द हटाने को कहा है. साथ ही इस आंदोलन की याद दिलाने वाले सभी विषयों को हटाने के लिए कहा है.

दरअसल बीते दिनों ही ‘उड़ता पंजाब’ को सेंसर बोर्ड ने 13 कट लगाने को कहा था और पंजाब शब्‍द हटाने को कहा था. इसके बाद फिल्‍म निर्माताओं ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए फिल्‍म को एक कट और तीन डिस्क्लेमर के साथ फिल्म को रिलीज की इजाजत दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें