34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रत्‍युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या केस: अभिनेत्री के पेरेंट्स ने लिखा गृहमंत्री को पत्र, CBI जांच की मांग की

नयी दिल्‍ली:टीवी अभिनेत्री प्रत्‍युषा बनर्जी खुदकुशी मामले में अभिनेत्री के माता-पिता ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की है. पिछले दिनों सोमा बनर्जी ने एक याचिका दायर कर मांग की थी कि इस केस को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया जाये. लेकिन बंबई हाईकोर्ट ने […]

नयी दिल्‍ली:टीवी अभिनेत्री प्रत्‍युषा बनर्जी खुदकुशी मामले में अभिनेत्री के माता-पिता ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की है. पिछले दिनों सोमा बनर्जी ने एक याचिका दायर कर मांग की थी कि इस केस को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया जाये. लेकिन बंबई हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को नहीं सौंपी जायेगी.

गौरतलब है कि प्रत्‍युषा बीते 1 अप्रैल को अपने फ्लैट में पंखे से झूलती पाई गई थी. अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद पुलिस लगातार प्रत्‍युषा के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल से पूछताछ कर रही है. दरअसल राहुल और प्रत्‍युषा दोनों एक फ्लैट में साथ-साथ रहते थे और दोनों जल्‍द ही शादी करनेवाले थे.

प्रत्युषा के परिवार वालों ने राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था. राहुल के पिता ने आरोप लगाया था कि दोनों के बीच झगड़ा होता था. राहुल प्रत्युषा को धोखा दे रहा था और उसके पैसे का भी इस्तेमाल कर रहा था. पुलिस लगातार राहुल से पूछताछ कर रही है.

राहुल की मां ने कहा था कि मेरे बेटे पर जो आरोप लगे हैं वो बेबुनियाद हैं दोनों साथ में रहते थे और दोनों के बीच बेहद प्यार था. दूसरी तरफ प्रत्युषा के मौत की गुत्थी अभी भी उलझी है. अबतक यह साफ हो नहीं पाया है कि प्रत्युषा ने किस वजह से आत्महत्या की. राहुल के खिलाफ टीवी इंडस्ट्री के कुछ लोग खुलकर सामने आये थे उन्होंने आरोप लगाया था कि राहुल और प्रत्युषा के बीच सबकुछ ठीक नहीं था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें