38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंगना – ऋतिक की हेट स्टोरी में नया मोड़: ईमेल के बाद अब लीक हुई निजी तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन और बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन के बीच चल रहा टकराव अब नये रंग लेने लगा है. बॉम्बे टाइम्स को इन दोनों की एक ऐसी तस्वीर हाथ लगी है जिससे दोनों की नजदिकियों का अंदाजा लगाया जा सकता है. कंगना और ऋतिक के बीच हुई बातचीत के ईमेल लीक होने […]

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन और बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन के बीच चल रहा टकराव अब नये रंग लेने लगा है. बॉम्बे टाइम्स को इन दोनों की एक ऐसी तस्वीर हाथ लगी है जिससे दोनों की नजदिकियों का अंदाजा लगाया जा सकता है. कंगना और ऋतिक के बीच हुई बातचीत के ईमेल लीक होने का बाद अब इन दोनों की लीक हुई तस्वीर ने खलबली मचा दी है.

एक तस्वीर हजारों शब्द के बराबर होती है. दूसरी तरफ इन दोनों ने अपने संबंध को लेकर कई बयान दिये. अब बेजुबां तस्वीर ने इन दोनों के संबंध के राज जाहिर कर रही है. इस तस्वीर में दोनों के बीच की नजदीकियों का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि अब तस्वीर को लेकर सफाई आ रही है कि यह एक पार्टी की तस्वीर है और इसमें ऐसा कुछ भी खास नहीं है जिस पर बात की जाए. जिसने यह तस्वीर मीडिया में दी उसने शर्त रखी कि उसके नाम का जिक्र कहीं नहीं किया जाए. उसने अखबार को यह भी बताया कि इन दोनों के बीच पुराने दिनों में सब अच्छा था.
उसने उम्मीद जतायी कि इन दोनों के बीच सब ठीक हो जायेगा. रितिक से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि कंगना ने जिस ईमेल अकांडट के हैक होने की बात कही थी उसमें कोई सच्‍चाई नहीं है और यह बात फॉरेंसिंक रिपोर्ट से भी साबित हो गई है. रितिक-कंगना के विवाद में फॉरेसिंक सर्टिफिकेट के अुनसार रितिक ने कभी कंगना के ईमेल अकांउट को हैक करने की कोशिश ही नहीं की थी. सर्टिफिकेट के अनुसार रितिक के पास कोई हैकिंग डिवाइस रखने को अधिकार नहीं हैं और न ही उन्‍होंने कोई ईमेल हैक किया है. इन दोनों के बीच शुरू हुए विवाद में हर दिन कुछ न कुछ खबरें मीडिया की सुर्खियां बटोर रही है. दूसरी तरफ ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान अपने बच्चों के साथ तुर्की चली गयी है ताकि बच्चों पर मीडिया में चल रही खबरों का असर ना हो.
इन दोनों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब ऋतिक के एक ट्वीट पर कंगना से जवाब मांगा गया. कंगना ने ऋतिक को सिली एक्स करार देते हुए कहा था कि यह पब्लिसिटी के लिए करते हैं. उनके इस बयान पर ऋतिक ने नाराजगी जताते हुए माफी मांगने के लिए कहा. कंगना ने मांफी मांगने से इनकार कर दिया और अब इन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया है कि दोनों इस मामले को अब कोर्ट में सुलझाना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें