27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रत्युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामला: बंबई उच्च न्यायालय ने राहुल राज को अग्रिम जमानत दी

मुबंई : टीवी अभिनेत्री प्रत्‍युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामले में आज सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने कोर्ट में ये दलील दी कि आत्‍महत्‍या से पहले आखिरी बार प्रत्‍युषा ने ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से बात की थी जिसमें उसने आत्‍महत्‍या करने की बात कही थी. कोर्ट में न्‍यायाधीश मृदुला भाटकर को राहुल और प्रत्‍युषा के […]

मुबंई : टीवी अभिनेत्री प्रत्‍युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामले में आज सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने कोर्ट में ये दलील दी कि आत्‍महत्‍या से पहले आखिरी बार प्रत्‍युषा ने ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से बात की थी जिसमें उसने आत्‍महत्‍या करने की बात कही थी. कोर्ट में न्‍यायाधीश मृदुला भाटकर को राहुल और प्रत्‍युषा के बीच हुई आखिरी बातचीत 3 मिनट की की रिर्काडिंग को सुनाई गई.वहीं दूसरी ओर बंबई उच्च न्यायालय ने राहुल राज सिंह को अग्रिम जमानत दे दी है.

गौरतलब है कि प्रत्‍युषा बीते 1 अप्रैल को अपने फ्लैट में पंखे से झूलती पाई गई थी. अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद पुलिस लगातार प्रत्‍युषा के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल से पूछताछ कर रही है. दरअसल राहुल और प्रत्‍युषा दोनों एक फ्लैट में साथ-साथ रहते थे और दोनों जल्‍द ही शादी करनेवाले थे.

बीते 21 अप्रैल को इस मामले को लेकर बंबई हाईकोर्ट ने फैसला सुनाया था कि इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को नहीं सौंपी जायेगी. प्रत्‍युषा की मां सोमा बनर्जी ने एक याचिका दायर कर मांग की थी कि इस केस को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया जाये. इस मामले में अगली सुनवाई 4 मई को होगी.

कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया था कि इस केस की प्रगति रिपोर्ट जल्‍द ही पेश करे. इससे पहले सोमा के वकील केटी थामस ने दलील देते हुए कहा था कि इस केस को क्राइम ब्रांच को हस्‍तांतरित कर दिया जाये क्‍योंकि पुलिस निष्‍पक्ष जांच नहीं कर रही है. वहीं महाराष्ट्र सरकार के वकील ने इस केस को क्राइम ब्रांच को नहीं सौंपे जाने की वकालत की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें