28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रत्युषा की आत्महत्या के बाद उटपटांग बयानबाजी के लिए राखी और डॉली पर होगी कार्रवाई

मुंबई : प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में कई कलाकारों ने खुलकर बयानबाजी की. अस्पताल की तस्वीरें लीक की गयी . कुछ कलाकारों की हरकत से टीवी कलाकार एसोसिएशन ने नाराजगी जतायी और कहा कि हम कुछ कलाकारों के बायन से नाराज है और उस पर कार्रवाई करने का मन बना रहे हैं. संभव […]

मुंबई : प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में कई कलाकारों ने खुलकर बयानबाजी की. अस्पताल की तस्वीरें लीक की गयी . कुछ कलाकारों की हरकत से टीवी कलाकार एसोसिएशन ने नाराजगी जतायी और कहा कि हम कुछ कलाकारों के बायन से नाराज है और उस पर कार्रवाई करने का मन बना रहे हैं. संभव है कि उन्हें जल्द ही नोटिस भेजा जायेगा और पूरे मामले पर सफाई मांगी जायेगी. इंडिया टुडे वेबसाइट के अनुसार डॉली बिंद्रा और राखी सावंत पर एसोसिएशन कार्रवाई का मन बना रहा है.

सीने और टीवी ऑर्टिस्ट एसोसिएशन ने माना है कि प्रत्युषा की मौत के बाद सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कुछ लोगों ने मीडिया में उटपटांग बयान दिये .एसोसिएशन ने माना है कि डॉली ने कुछ तस्वीरें और कॉल रिकार्ड कर सार्वजनिक कर दी थी. वहीं राखी सावंत ने सीलिंग फैन बैन करने की मांग की थी.
एसोसिएशन ने कहा कि ऐसे नाजुक मौके पर इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए. इस मामले में राखी सांवत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि उन्हें पता है कि प्रत्युषा की मौत किन वजहों से हुई है. उनके पास एक वीडियो है जिससे इसका खुलासा हो सकता है. राखी ने वीडियो पुलिस को देने की बात कही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें