25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिचा चड्ढा की ”कैबरे” का बोल्‍ड टीजर रिलीज, श्रीसंत भी आयेंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा एकबार फिर अपने बोल्‍ड अंदाज से दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयार हैं. उनकी आगामी फिल्‍म ‘कैबरे’ का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें वे एक कैबरे डांसर का किरदार निभाती नजर आयेगी. फिल्‍म को पूजा भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. कौस्तव नारायण नियोगी के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म […]

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा एकबार फिर अपने बोल्‍ड अंदाज से दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयार हैं. उनकी आगामी फिल्‍म ‘कैबरे’ का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें वे एक कैबरे डांसर का किरदार निभाती नजर आयेगी. फिल्‍म को पूजा भट्ट ने प्रोड्यूस किया है.

कौस्तव नारायण नियोगी के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में रिचा के डांस के साथ-साथ उनका हॉट अंदाज भी नजर आ रहा है. फिल्‍म में उनके साथ गुलशन देवैया और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भी नजर आयेंगे. खबरों की मानें तो फिल्‍म को जानीमानी अभिनेत्री हेलेन पर आधारित बताया जा रहा है लेकिन फिल्‍म निर्माताओं ने इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

फिल्‍म के ट्रेलर में ग्‍लैमर तो नजर आ ही रहा है साथ ही साथ संस्‍पेंस भी क्रियेट कर रहा है. रिचा इस फिल्‍म के लिए डांस सीखने न्‍यूयॉर्क भी गई थी जहां उन्‍होंने दो हफ्तों तक डांस की ट्रेनिंग ली और डांस से जुड़ी बारीकियों को समझा. अपने एक बयान में रिचा ने कहा थ कि वो इस फिल्‍म के लिए एक्‍साईटिड होने के साथ-साथ नर्वस भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें