33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिल्म रिव्यू : एक्शन का तड़का है हिमेश रेशमिया का ”तेरा सुरूर”

।। अनुप्रिया अनंत ।। कलाकार: हिमेश रेशमिया, फराह करीमी, नसीरुद्दीन शाह, कबीर बेदी, शेखर कपूर निर्देशक : शॉन अरण्या रेटिंग : 2 हिमेश रेशमिया ने ठान रखी है कि वे खुद को बतौर अभिनेता भी स्थापित करके रहेंगे. और यही वजह है कि वे फिल्म ‘आपका सुरूर’ का सिक्वल लेकर आये हैं. हिमेश ने इस […]

।। अनुप्रिया अनंत ।।

कलाकार: हिमेश रेशमिया, फराह करीमी, नसीरुद्दीन शाह, कबीर बेदी, शेखर कपूर

निर्देशक : शॉन अरण्या

रेटिंग : 2

हिमेश रेशमिया ने ठान रखी है कि वे खुद को बतौर अभिनेता भी स्थापित करके रहेंगे. और यही वजह है कि वे फिल्म ‘आपका सुरूर’ का सिक्वल लेकर आये हैं. हिमेश ने इस फ़िल्म में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने एक्शन भी किया है. रोमांस भी किया है. कॉमेडी भी की है. उनकी फिल्मों की खासियत रहती है कि फिल्मों के संवाद हमेशा अनोखे होते हैं. निस्संदेह फिल्म का संगीत बेहतरीन है. आखिर फ़िल्म हिमेश की जो है. लेकिन कहानी वही पुराने अंदाज की है. हिमेश ने इसे प्रेम कहानी के रूप में दर्शाने की कोशिश की है. साथ ही सस्पेंस थ्रिलर बनाने की कोशिश की है और इसी घालमेल में वे फेल हो गये हैं.

चूकि संगीत में उन्हें महारथ हासिल है सो बैकग्राउंड में उन्होंने जमके संगीत का प्रयोग किया है. फिल्म की कहानी रघु और तारा के इर्द गिर्द है. तारा रघु की प्यार है और रघु अचानक से उसे अपनी जिंदगी में खो देता है. बाद में उसे पता चलता है कि वह डबलिन में हैं. वह तारा की तलाश में डबलिन जाता है. और इसी दौरान कई ट्विस्ट आते हैं कहानी में. मगर अफसोस कुछ भी नयापन देखने को नहीं मिलता. हिमेश बतौर अभिनेता आत्म मुग्ध हैं अगर वे वाकई इसे करियर बनाना चाहते हैं तो उन्हें खुद को मांझने की बेहद जरूरत है.

उन्होंने अपनी शारीरिक देखभाल तो एक हीरो की तरह कर ली है. लेकिन अभिनय की शेष जरूरतों पर ध्यान नहीं दिया है. फ़िल्म में उन्होंने सीनियर कलाकारों को अधिक स्पेस नहीं दिया हैं. शेखर कपूर के दृश्य बेहद कमजोर हैं. पता नहीं नसीरुद्दीन शाह ने भी फ़िल्म को हां क्यों कहा. फ़िल्म का क्लाइमेक्स सबसे अधिक निराश करता है. कई वर्षों पहले हम ऐसी फिल्में देख चुके हैं. हिमेश के संगीत की वजह से उनकी फ़ोन फॉलोइंग अच्छी है. लेकिन उस आधार पर उनकी फ़िल्म से उम्मीद करना निराश कर सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें