37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोले हिमेश, ” दर्शक ‘तेरा सुरुर” में नये हिमेश को देखेंगे…”

जयपुर : संगीत निर्देशक और कलाकार हिमेश रेशमिया का कहना है कि ने उन्‍होंने महान कलाकार नसीरुद्दीन शाह और कबीर बेदी से सीख लेकर पिछले एक साल में कडी मेहनत की है. वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘तेरा सुरुर’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में वे अपने लुक को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. […]

जयपुर : संगीत निर्देशक और कलाकार हिमेश रेशमिया का कहना है कि ने उन्‍होंने महान कलाकार नसीरुद्दीन शाह और कबीर बेदी से सीख लेकर पिछले एक साल में कडी मेहनत की है. वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘तेरा सुरुर’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में वे अपने लुक को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

रेशमिया ने कहा कि, ‘दर्शक उनकी आने वाली फिल्म तेरा सुरुर में नये हिमेश रेशमिया को देखेंगे. पिछले एक साल में नसीरुद्दीन शाह और कबीर बेदी जैसे महान कलाकारों से बहुत कुछ सीखा है.’ रेशमिया उनकी आने वाली फिल्म तेरा सुरुर के प्रमोशन के सिलसिले में फराह करीमी सहित अन्य कलाकारों के साथ जयपुर आये थे.

उन्होंने कहा कि,’ मैंने इस फिल्म के लिये अपना 20 किलो वजन कम किया है. अभी तक के अपने फिल्मी सफर के बारे में उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्टरी में वे भाग्यशाली हैं जो इस मुकाम पर पहुंचे हैं और इस सफलता में बालीवुड कलाकार सलमान खान की भूमिका महत्वपूर्ण है.

उन्होंने कहा, ‘सलमान फिल्म इंडस्टरी में मसीहा हैं, उन्होंने सलमान से फिटनेस सहित कई महत्वपूर्ण टिप्स ली है.’ इससे पूर्व रेशमिया ने साथी कलाकारों के साथ अपनी आने वाली फिल्म की सफलता के लिये अजमेर के ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर दुआ मांगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें