27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों हिमेश रेशमिया ने किया सलमान का धन्‍यवाद ? देखें वीडियो

जानेमाने गायक-अभिनेता हिमेश रेशमिया जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘तेरा सुरुर’ में नजर आनेवाले हैं. वे फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपने एक बयान में अभिनेता सलमान खान का धन्‍यवाद किया है और उन्‍हें एक बड़ा ब्रेक देने के लिए आभार जताया है. फिल्‍म में फराह करीमी भी नजर […]

जानेमाने गायक-अभिनेता हिमेश रेशमिया जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘तेरा सुरुर’ में नजर आनेवाले हैं. वे फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपने एक बयान में अभिनेता सलमान खान का धन्‍यवाद किया है और उन्‍हें एक बड़ा ब्रेक देने के लिए आभार जताया है. फिल्‍म में फराह करीमी भी नजर आनेवाली हैं.

हिमेश ने कहा,’ भाई (सलमान) ने मुझे फिल्‍म ‘प्‍यार किया तो डरना क्‍या’ के एक गाने में संगीत देने का ऑफर किया था. वो हिट हो गया और मेरा एक नया सफर शुरु हो गया. मैंने इस मुकाम तक आने के कड़ी मेहनत की. सबकी दुआओं के कारण सब होता चला गया.’ एक्‍शन-थ्रिलर फिल्‍म ‘तेरा सुरूर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह वर्ष 2007 की फिल्‍म ‘तेरा सुरूर’ का सीक्‍वल है जो सुपरहिट रही थी.

फिल्‍म में हिमेशा शानदार एक्‍शन करते दिखाई देंगे. ‘तेरा सुरूर’ के गाने भी सुपरहिट रहे थे जिसे खुद हिमेश ने गाया था. फिल्‍म में हिमेश एक अलग लुक और शानदार बॉडी फिजिक के साथ नजर आ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें