30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Raees : शूटिेंग के दौरान शाहरुख और माहिरा की तसवीरें आई सामने

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्‍म ‘रईस’ की शूटिंग इनदिनों चल रही है. फिल्‍म में पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. माहिरा इसी फिल्‍म से डेब्‍यू कर रही है. हाल ही में शाहरुख और माहिरा की तसवीरें सामने आई है. फिल्‍म में शाहरुख एक अलग ही अंदाज में नजर आयेंगे. माहिरा […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्‍म ‘रईस’ की शूटिंग इनदिनों चल रही है. फिल्‍म में पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. माहिरा इसी फिल्‍म से डेब्‍यू कर रही है. हाल ही में शाहरुख और माहिरा की तसवीरें सामने आई है. फिल्‍म में शाहरुख एक अलग ही अंदाज में नजर आयेंगे.

माहिरा की तसवीर बॉलीवुड के इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर की गई है जिसमें वे लाल रंग की आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है. वहीं शाहरुख की भी एक तसवीर सामने आई है जिसमें उन्‍होंने सफेद रंग का कुरता-पजामा पहना है.

आपको बता दें फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही लॉन्‍च हो चुका है. इस फिल्‍म में शाहरुख का एक डिफ्रेंट लुक देखने को मिलेगा. फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इसके अलावा शाहरुख फिल्‍म ‘फैन’ में भी नजर आनेवाले हैं.

Undefined
Raees : शूटिेंग के दौरान शाहरुख और माहिरा की तसवीरें आई सामने 2

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें