34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड के ”मिनी इग्‍लैंड” में कोंकणा-तनुजा कर रही हैं शूटिंग

रांची : बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा, तनुजा और अभिनेता ओम पुरी झारखंड की राजधानी रांची के मैक्‍लुस्‍कीगंज में एक डॉक्‍यूमेंटरी फिल्‍म ‘ए डेथ इन द गंज’ की शूटिंग कर रहे हैं. मैक्‍लुस्‍कीगंज एक बेहद खूबसूरत पर्यटन स्‍थल है और इसे ‘मिनी इग्‍लैंड’ के नाम से जाना जाता है क्‍योंकि यहां काफी बड़ी संख्‍या में […]

रांची : बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा, तनुजा और अभिनेता ओम पुरी झारखंड की राजधानी रांची के मैक्‍लुस्‍कीगंज में एक डॉक्‍यूमेंटरी फिल्‍म ‘ए डेथ इन द गंज’ की शूटिंग कर रहे हैं. मैक्‍लुस्‍कीगंज एक बेहद खूबसूरत पर्यटन स्‍थल है और इसे ‘मिनी इग्‍लैंड’ के नाम से जाना जाता है क्‍योंकि यहां काफी बड़ी संख्‍या में एंग्‍लो-इंडियन रहते हैं.

बतौर निर्देशक कोंकणा की यह पहली फिल्‍म है. वहीं फिल्‍म के निर्माता अभिषेक चौबे और हनी त्रेहान हैं. फिल्‍म में मुख्‍य रुप से ओम पुरी और तनुजा मुख्‍य भूमिका निभाते नजर आयेंगे. आपको बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग पोटर बंगला हाई स्‍कूल, डेगा डेगी नदी तट पर हो रही है.

यहां के स्‍थानीय एंग्‍लो-इंडियन भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा होगें. फिल्‍म मैक्‍लुस्‍कीगंज के अतीत पर आधारित है. फिल्‍म की शूटिंग लगभग 30 दिन में पूरी हो जायेगी. फिल्‍म में कलाकार स्‍थानीय भाषा बोलते भी नजर आयेंगे. फिल्‍म में कल्कि कोचलीन, विक्रांत और रणवीर शौर्य भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

कोंकणा ‘पेज 3’, ‘ओंमकारा’, ‘तलवार’ और ‘फैशन’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍हें फिल्‍म ‘मि. और मिसेज अय्यर’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी मिल चुका है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें