38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुपम खेर के बेटे ने की सोनम कपूर की ”बहन” संग सगाई, देखें तसवीर

मुंबई : अभिनेता सिकंदर खेर ने अपनी महिला मित्र प्रिया सिंह से एक निजी समारोह में सगाई कर ली. इस समारोह में सिंकदर के माता-पिता किरण खेर और अनुपम खेर, अभिनेता अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन शरीक हुए. इसके अलावा जया बच्चन और पामेला चोपडा ने भी समारोह में हिस्सा लिया. सिकंदर और प्रिया ने एक-दूसरे […]

मुंबई : अभिनेता सिकंदर खेर ने अपनी महिला मित्र प्रिया सिंह से एक निजी समारोह में सगाई कर ली. इस समारोह में सिंकदर के माता-पिता किरण खेर और अनुपम खेर, अभिनेता अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन शरीक हुए. इसके अलावा जया बच्चन और पामेला चोपडा ने भी समारोह में हिस्सा लिया.

सिकंदर और प्रिया ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाया. प्रिया इंटीरियर डिजायनर कविता सिंह और उद्योगपति जसजीत सिंह की पुत्री हैं. प्रिया अभिनेत्री सोनम कपूर की मौसेरी बहन हैं. अनुपम खेर ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी.

आपकों बता दें कि सिकंदा जल्‍द ही फिल्‍म ‘तेरे बिन लादेन’ के सीक्‍वल में नजर आयेंगे. फिल्‍म में उन्‍होंने पंजाबी हॉलीवुड प्रोड्यूसर का किरदार निभाया है जो अमेरिकन होने का नाटक करते हैं. आपको बता दें कि सिकंदर अनुपम और किरण के सगे बेटे नहीं हैं. अनुपम और किरण दोनों पहले से शादीशुदा थे, दोनों ने अपने जीवनसाथी को तलाक देकर एकदूसरे से शादी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें