29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रवीना टंडन की दूसरी बेटी की गोवा में होगी शादी, तसवीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने दो बेटियां गोद ली हैं जिसमें से छोटी बेटी छाया की शादी 25 जनवरी को गोवा में होनेवाली है. रवीना ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्‍होंने एक कोलॉज भी शेयर की है जिसमें वे दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही है और साथ में […]

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने दो बेटियां गोद ली हैं जिसमें से छोटी बेटी छाया की शादी 25 जनवरी को गोवा में होनेवाली है. रवीना ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्‍होंने एक कोलॉज भी शेयर की है जिसमें वे दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही है और साथ में एक प्‍यारा संदेश भी पोस्‍ट किया है.

सूत्रों की मानें तो छाया की शादी हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से होगी. छाया के होनेवाले पति मूलरुप से गोवा के ही हैं. रवीना ने वर्ष 1990 में दोनों को गोद लिया था. गोद ली हुई बड़ी बेटी पूजा की शादी वर्ष 2011 में हुई थी और अब छाया की शादी होने जा रही है. बेटी की शादी को लेकर रवीना खासा उत्‍साहित हैं जो उन्‍हें ट्विटर पोस्‍ट से साफ झलक रहा है.

रवीना ने फिल्‍म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर अनिल थडानी से शादी की है. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘स्टंप्ड’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों का एक बेटा रणबीर और एक बेटी राशा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें