27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘ए दिल है मुश्किल ’में ऐश-रणबीर का लिपलॉक सीन

मुंबई : करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन का लिपलॉप सीन होगा. चौंकिए नहीं यह सच है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फिल्म में ऐश सीनियर एक्ट्रेस की भूमिका में होंगी. जिसमें उन्हें रणबीर कपूर के साथ कई लव सीन करने हैं, […]

मुंबई : करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन का लिपलॉप सीन होगा. चौंकिए नहीं यह सच है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फिल्म में ऐश सीनियर एक्ट्रेस की भूमिका में होंगी. जिसमें उन्हें रणबीर कपूर के साथ कई लव सीन करने हैं, जिसमें एक किसिंग सीन भी शामिल है. फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं और रणबीर उनके साथ भी इश्क फरमाते नजर आयेंगे.

लेकिन समस्या यह है कि धूम-2 में रितिक रोशन के साथ किसिंग सीन कर चुकी ऐश अब फिर से किसिंग सीन नहीं करना चाहती हैं. धूम-2 ऐश ने शादी से पहले की थी , लेकिन अब वह बच्चन परिवार की बहू हैं और कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाहती हैं, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचे. इसलिए ऐश ने अपनी चिंता से करण को वाकिफ करा दिया है.

करण भी समझदार हैं, इसलिए वे ऐश की परेशानी को समझ गये हैं. लेकिन फिल्म में ऐश और रणबीर का किसिंग सीन तो होगा, यह अलग बात है कि वह ओरिजनल लिपलॉक ना होकर तकनीकी लिपलॉक होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें