35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”प्रेम रतन धन पायो” पर चली सेंसर बोर्ड की ”कैंची”

जानेमाने फिल्‍मकार सूरज बड़जात्‍या की फिल्‍में पारिवारिक ड्रामा पेश करने को लेकर चर्चित है ऐसे में सेंसर बोर्ड फिल्‍म के तीन सीन्‍स पर कैंची चलाये तो यह वाकई हैरानी की बात है. सलमान खान और सोनम कपूर अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के तीन दृश्‍यों पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है और […]

जानेमाने फिल्‍मकार सूरज बड़जात्‍या की फिल्‍में पारिवारिक ड्रामा पेश करने को लेकर चर्चित है ऐसे में सेंसर बोर्ड फिल्‍म के तीन सीन्‍स पर कैंची चलाये तो यह वाकई हैरानी की बात है. सलमान खान और सोनम कपूर अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के तीन दृश्‍यों पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है और फिल्‍म से इन तीनों सीन को हटाने को निर्देश दिया है.

खबरों के अनुसार फिल्‍म में ‘रखैल’ शब्‍द का प्रयोग किया गया था जिसे सेंसर बोर्ड ने हटाने को कहा है. इसके अलावा राम-लीला के भी एक सीन पर कैंची चलाई गई है. वहीं फिल्म के एक सीन में एक व्‍यक्ति को फांसी चढ़ाते हुए दिखाया गया है जिसे हिंसा की वजह बताते हुए सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म से हटाने के लिए कहा है. सेंसर बोर्ड की बात मानते हुए बड़जात्‍या फिल्‍म से तीनों सीन हटाने के लिए तैयार हो गये हैं.

फिल्‍म में सलमान और सोनम के अलावा स्‍वरा भास्‍कर, नील नितिन मुकेश भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में पारिवारिक ड्रामे के अलावा एक्‍शन और रोमांस का भी तड़का दिया गया है. वहीं इंडस्‍ट्री को सेंसर बोर्ड के इस फैसले से थोड़ी हैरानी भी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें