34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान संग मन-मुटाव वाली अफवाहों को लेकर सोनू निगम ने तोड़ी चुप्‍पी

बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा थी कि गायक सोनू निगम और अभिनेता सलमान खान के बीच किसी बात को लेकर मन-मुटाव चल रहा है. इस मामले में सोनू निगम ने अपनी चुप्‍पी तोड़ दी है और ट्विटर के माध्‍यम से ऐसी किसी भी बात का खंडन किया है. उनका कहना है कि […]

बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा थी कि गायक सोनू निगम और अभिनेता सलमान खान के बीच किसी बात को लेकर मन-मुटाव चल रहा है. इस मामले में सोनू निगम ने अपनी चुप्‍पी तोड़ दी है और ट्विटर के माध्‍यम से ऐसी किसी भी बात का खंडन किया है. उनका कहना है कि उस इवेंट में हमदोनों के बीच कोई मन-मुटाव नहीं हुआ था.

कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी कि टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार को डैडीकेट किये गये एक कार्यक्रम के दौरान सलमान ने सोनू निगम का अपमान कर दिया था और यहां तक कह दिया था कि उन्‍हें प्‍लेबैक सिंगर की जरूरत नहीं है. लेकिन सोनू निगम ने इन सभी अफवाहों को सिरे से खंडन किया है.

सोनू ने ट्विटर पर लिखा,’ जैसी अफवाहें उड़ाई गई वैसा कुछ भी नहीं था. सलमान उस रात बहुत शालीन थे…मुझे नहीं पता ये कहानियां किसने बना डाली.’ जो हो भी लेकिन सोनू निगम के इस ट्वीट के बाद दोनों को लेकर आ रही अफवाहों पर विराम जरूर लग जायेगा.

https://twitter.com/sonunigam/status/653537097119363072

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें