38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैं ”सुल्‍तान” का हिस्‍सा नहीं हूं : अनुष्‍का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इनदिनों फिल्‍मकार करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. साथ ही अनुष्‍का उन खबरों को खारिज किया जिसमें कहा गया था कि वे सलमान खान के साथ आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में नजर आनेवाली हैं. अनुष्‍का का कहना है कि वे इस फिल्‍म […]

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इनदिनों फिल्‍मकार करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. साथ ही अनुष्‍का उन खबरों को खारिज किया जिसमें कहा गया था कि वे सलमान खान के साथ आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में नजर आनेवाली हैं. अनुष्‍का का कहना है कि वे इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं हैं.

हाल ही ऐसी खबरें आ रही थी कि अनुष्‍का फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में सलमान खान के आपोजिट नजर आ सकती हैं. वहीं अनुष्‍का ने ऐसी खबरों को खारिज किया है. उन्‍होंने ट्विटर के माध्‍यम से अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि वे इस फिल्‍म में नहीं हैं. ‘सुल्‍तान’ के लिए फिल्‍म में लीड हीरोइन के लिए कई अभिनेत्रि‍यों का नाम सामने आ रहा था जिसमें एक नाम अनुष्‍का का भी था.

फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ में अनुष्‍का के अलावा रणबीर कपूर और ऐश्‍वर्या राय भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. रणबीर और अनुष्‍का दूसरी बार एकसाथ काम कर रहे हैं इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में नजर आये थे. फिल्‍म में करन निगेटिव किरदार में नजर आये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें