34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब राखी सांवत ने सनी लियोन को बनाया निशाना

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सांवत अपने विचित्र बयानों से हमेशा ही सुर्खियों में रहती है. वे मीडिया के सामने कई बार अजीबो-गरीब बयान दे चुकी है. हाल ही में उन्‍होंने शीना मर्डर केस में संलिप्‍त इंद्राणी मुखर्जी के बारे में कहा था कि वे उनकी बेस्‍ट फ्रेंड हैं. इससे पहले वे अभिनेत्री सनी लियोन को लेकर […]

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सांवत अपने विचित्र बयानों से हमेशा ही सुर्खियों में रहती है. वे मीडिया के सामने कई बार अजीबो-गरीब बयान दे चुकी है. हाल ही में उन्‍होंने शीना मर्डर केस में संलिप्‍त इंद्राणी मुखर्जी के बारे में कहा था कि वे उनकी बेस्‍ट फ्रेंड हैं. इससे पहले वे अभिनेत्री सनी लियोन को लेकर कहा था कि उन्‍हें भारत से निकाल देना चाहिये. जानिये उनके कुछ ऐसे ही बयानों के बारे में जिसे सुनकर आप भी चौक जायेंगे…

इंद्राणी मुखर्जी बेहद ग्‍लैमरस है

राखी सावंत का कहना है कि,’ इंद्राणी मुखर्जी बेहद ग्‍लैमरस है और बहुत खूबसूरत भी है. अगर आप उनकी पुरानी फोटो देखेंगे तो आपको पता चलेगा वो बहुत खूबसूरत है.’ राखी जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘एक कहानी जूली की’ में नजर आनेवाली है. यह फिल्‍म शीना मर्डर केस पर आधारित होगी. फिल्‍म में राखी, इंद्राणी मुखर्जी का किरदार निभानेवाली है.

इंद्राणी मेरी बेस्‍ट फ्रेंड है

राखी ने बयान दिया था कि,’ इंद्राणी मेरी बेस्‍ट फ्रेंड है. इस फिल्‍म के जरिये दर्शक वो बातें भी जान पायेंगे जो अभी तक सामने नहीं आई है. मुझसे अच्‍छा उन्‍हें कोई नहीं जान सकता है. मैं इंद्राणी के बारे में छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीजों को जानती हूं. फिल्‍म जब बाजार में आयेगी तो सभी जानेंगे की इंद्राणी क्‍या थी. इंद्राणी की असली कहानी दुनिया के सामने आ जाएगी. लोग जानेंगे कि वह कितनी अच्‍छी थी, कितनी मणीओरिएंटेड हैं.’

सनी लियोन को भारत में बैन कर देना चाहिये

राखी ने कहा,’ सनी लियोन का कंडोंम ऐड पर अपनी राय रखते हुए कहा कि सनी लियोन का यह ऐड भारतीय लड़को को रेप के लिए उकसाती है. हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत एक इवेंट में शिरकत कर रही थी. उन्होंने कहा कि सनी लियोन को भारत में बैन कर देना चाहिये.

विराट कोहली से प्‍यार करती हूं

राखी ने अपने एक बयान में कहा था कि वो किक्रेटर विराट कोहली से प्‍यार करती हैं और उन्‍हें बहुत पसंद भी करती हैं. उन्‍होंने अनुष्‍का शर्मा को यहां तक कह दिया कि वो विराट से दूर रहें क्‍योंकि वो विराट को बेहद पसंद करती हैं.

राधे मां अच्‍छे-अच्‍छे कपड़े पहनती हैं

राखी सावंत ने खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां को अपना भगवान मानती हैं. राखी ने राधे मां के खिलाफ लगाये जा रहे आरोपों का विरोध किया है. उन्‍होंने कहा, राधे मां उन्‍हें अच्‍छी लगती हैं. राखी ने कहा, राधे मां उन्‍हें इसलिए अच्‍छी लगती हैं क्‍योंकि वो अच्‍छे-अच्‍छे कपड़े पहनती हैं और अच्‍छे-अच्‍छे गहनें पहनती हैं.

मीका सिंह का किया सपोर्ट

पिछले दिनों अपने एक लाइव परफॉरमेंस के दौरान मीका सिंह ने वहां मौजूद एक डॉक्‍टर को स्‍टेज पर बुलाकर थप्‍पड मार दिया था. उक्‍त डॉक्‍टर ने मीका सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. जहां कई लोग मीका को गलत ठहरा रहे थे ऐसे में राखी ने उनका बचाव करते हुए कहा था कि इसमें मीका सिंह की कोई गलती नहीं है. राखी ने कहा था कि मीका ने मुझे बताया था कि डॉक्‍टर वहां मौजूद लड़कियों को छेड़ रहा था इसलिये उन्‍होंने ऐसा किया.

कैटरीना मेरे डांस मूव्‍स की कॉपी करती है

राखी ने अपने एक बयान में कहा था कि कैटरीना कैफ मेरे डांस मूव्‍स की कॉपी करती है. मैंने उनका ‘चिकनी चमेली’ गाने में उनका डांस देखा उन्‍होंने अच्‍छा डांस किया है लेकिन डांस कुछ नया नहीं था. मैं पहले इस तरह का डांस कर चुकी हूं. मैंने जो ‘देखता है तू क्‍या…’ गाने में किया है वो उन्‍होंने ‘शीला की जवानी’ में किया है. इससे पता चलता है कि कैटरीना मुझे पसंद करती है.

मैं बाबा रामदेव से शादी करना चाहती हूं

राखी ने योग गुरू बाबा रामदेव के बारे में ऐसा बयान दिया जिसने सबको हैरान कर दिया. राखी ने कहा कि वो बाबा रामदेव से शादी करना चाहती है. वो (बाबा रामदेव) बहुत अच्‍छे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें