36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”KANK” मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है : शाहरुख खान

मुंबई : फिल्‍म ‘कभी अलविदा ना कहना’ के आज नौ साल पूरे होने पर अभिनेता शाहरुख खान ने अपने साथी कलाकारों अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी एवं अन्य का धन्यवाद किया और इसे अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक बताया. यह फिल्म वर्ष 2006 में रिलीज हुई थी और इसमें अमिताभ, रानी, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा […]

मुंबई : फिल्‍म ‘कभी अलविदा ना कहना’ के आज नौ साल पूरे होने पर अभिनेता शाहरुख खान ने अपने साथी कलाकारों अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी एवं अन्य का धन्यवाद किया और इसे अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक बताया.

यह फिल्म वर्ष 2006 में रिलीज हुई थी और इसमें अमिताभ, रानी, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा और किरण खेर ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं. इसका निर्देशन करन जौहर ने किया था. फिल्‍म के गाने भी सुपरहिट हुए थे. करन ने ट्वीट कर इसे उनके निजी करियर की पसंदीदा फिल्म बताया.

शाहरुख ने ट्वीट किया,’ ‘कभी अलविदा ना कहना’ मेरी पसंदीदा फिल्मों से एक है. अमितजी, रानी, प्रीति, अभिषेक, करन, अनिल निरंजन, शिवानी और अन्य टीम के सदस्यों का ऐसी फिल्म के लिए धन्यवाद.’

इससे पहले शाहरुख ने पिछले हफ्ते अपनी फिल्म ‘चक दे इंडिया’ के आठ वर्ष पूरे होने पर भी ट्वीटर पर साथी कलाकारों को फिल्म के लिए धन्यवाद दिया था.

इस पर ‘शाहिद’ के निर्देशक हंसल मेहता ने ट्वीट किया था कि ‘चक दे इंडिया’ के आठ साल हमें बताते हैं कि शाहरुख एक बेहतरीन अभिनेता हैं और हमें और अधिक बार एक सितारे को अभिनेता के तौर पर देखने की जरुरत है. इस पर शाहरुख ने जवाब दिया कि उनके अंदर एक सितारा और एक अभिनेता दोनों साथ रहते हैं और वे उन्हें साथ ही रहने देना चाहते हैं.

इस पर शाहरुख के प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया जाहिर की और बाद में हंसल ने फिर से ट्वीट कर आपस की बातों को साफ किया और कहा कि वे भी उनके प्रशंसक हैं लेकिन वह उन्हें ‘चक दे इंडिया’ जैसे और किरदारों में देखना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें