27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब ”बजरंगी भाईजान” देख भावुक हुए ऋषि कपूर

मुंबई : फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने सलमान खान की ईद पर प्रदर्शित फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की तारीफ की है. 62 वर्षीय ऋषि ने ट्विटर पर कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म को सलमान की बेहतरीन फिल्म करार दिया है. फिल्‍म जल्‍द ही 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल होनेवाली है. ऋषि ने लिखा […]

मुंबई : फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने सलमान खान की ईद पर प्रदर्शित फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की तारीफ की है. 62 वर्षीय ऋषि ने ट्विटर पर कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म को सलमान की बेहतरीन फिल्म करार दिया है. फिल्‍म जल्‍द ही 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल होनेवाली है.

ऋषि ने लिखा है,’ सलमान आपने मेरी आंखें भिगो दी. आपकी बेहतरीन फिल्म. लंबे समय के बाद कबीर खान आपकी बेहतरीन फिल्म देखने को मिली.’ फिल्‍म में सलमान के अलावा करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्‍होत्रा मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

फिल्म में सलमान ने एक हनुमान भक्त की भूमिका अदा की है जो एक मूक पाकिस्तानी लडकी को वापस उसकी मातृभूमि छोडने के लिए जाते हैं और उसे उसके परिवार से मिलवाते हैं. ऋषि ने नवाजुद्दीन और फिल्म में मूक लडकी की भूमिका अदा करने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा की सराहना की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें