23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एक करोड़ फॉलोवर के साथ ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा

मुंबई : माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने फॉलोअर की संख्‍या बढने से देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी खुश है. ट्विटर पर प्रियंका के फॉलोअरों की संख्या एक करोड़ हो गई है. प्रियंका ने ट्विटर पर अपने फैंस का आभार व्यक्त किया है. 32 वर्षीय प्रियंका ने ट्वीट किया कि खुद को लोगों की पसंदीदा […]

मुंबई : माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने फॉलोअर की संख्‍या बढने से देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी खुश है. ट्विटर पर प्रियंका के फॉलोअरों की संख्या एक करोड़ हो गई है. प्रियंका ने ट्विटर पर अपने फैंस का आभार व्यक्त किया है. 32 वर्षीय प्रियंका ने ट्वीट किया कि खुद को लोगों की पसंदीदा महसूस करने के लिए उनके पास एक करोड़ वजहें हैं. खुद को भाग्यशाली महसूस करने के लिए उनके पास एक करोड़ वजहें हैं.

पिछले दिनों ही बॉलीवुड की देसी गर्ल अपनी आगामी फिल्‍म ‘गंगाजल 2’ की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची. इस फिल्‍म का निर्देशन प्रकाश झा कर रहे हैं. इस फिल्‍म में प्रियंका का फर्स्‍टलुक पहले ही रिलीज कर दिया गया है. खुद प्रियंका भी इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. इस फिल्‍म में प्रियंका एक दमदार महिला पुलिस के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्‍म ‘गंगाजल’ में अभिनेता अजय देवगन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी वहीं इसके सीक्‍वल में प्रियंका अपने दमदार अभिनय करती नजर आयेंगी. फिल्‍म लैंड माफिया के मुद्दे को लेकर बनाई गई है.

वर्ष 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. वह जल्द ही अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक ‘क्वान्टिको’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जो सुपरहिट रही.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें