38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या अक्षय के बेटे आरव होंगे अगले ”खिलाड़ी”

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार अपनी एक्‍शन फिल्‍मों से हमेशा से ही दर्शकों के दिलों में राज करते आये हैं. लेकिन अब अक्षय के बेटे आरव की मेहनत को देखकर लगता है कि बॉलीवुड के अगले ‘खिलाड़ी’ वो हो सकते हैं. जी हां आरव ने हाल ही में ऑल इंडिया नेशनल कूडो चैंपियनशिप में गोल्‍ड […]

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार अपनी एक्‍शन फिल्‍मों से हमेशा से ही दर्शकों के दिलों में राज करते आये हैं. लेकिन अब अक्षय के बेटे आरव की मेहनत को देखकर लगता है कि बॉलीवुड के अगले ‘खिलाड़ी’ वो हो सकते हैं. जी हां आरव ने हाल ही में ऑल इंडिया नेशनल कूडो चैंपियनशिप में गोल्‍ड मेडल जीता है.

इस बात की जानकारी खुद उनकी मां ट्विंकल खन्‍ना ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्‍होंने लिखा है कि,’ मुझे बेहद गर्व है. लिटल भाटिया ने ऑल इंडिया नेशनल कूडो चैंपियनशिप में गोल्‍ड मेडल जीता है.’ उनकी सफलता को देखकर यह बात साफ जाहिर होती है कि बेटे आरव पिता के नक्‍शेकदम पर चल रहे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ हाल ही में रिलीज हुई है. दर्शकों ने फिल्‍म को पसंद किया और फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रहे हैं. अक्षय एक ऐसे अभिनेता है जो एक साल में कई फिल्‍मों में काम करते हैं. उनकी फिल्‍मों में दर्शकों को खतरनाक स्‍टंट और एक्‍शन देखने को मिलते हैं जिसके लिए वे कड़ी मेहनत करते हैं.

अक्षय ने इस साल की शुरूआत फिल्‍म ‘बेबी’ से की थी. हाल ही में वे ‘गब्‍बर इज बैक’ में नजर आये है. इस फिल्‍म के बाद वे जल्‍द की आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म में अक्षय के अलावा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, जैकी श्रॉफ और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्‍य भूमिका में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें