33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

HAPPY B”DAY ”स्‍टुडेंट ऑफ द ईयर” वरुण धवन

बॉलीवुड के ‘स्‍टूडेंट’ वरुण धवन आज अपना 28वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. उनका जन्‍म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था. वरुण जानेमाने निर्देशन डेविड धवन और करुणा धवन के बेटे हैं. उन्‍होंने वर्ष 2012 में करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म ने वरुण […]

बॉलीवुड के ‘स्‍टूडेंट’ वरुण धवन आज अपना 28वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. उनका जन्‍म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था. वरुण जानेमाने निर्देशन डेविड धवन और करुणा धवन के बेटे हैं. उन्‍होंने वर्ष 2012 में करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म ने वरुण को हिट कर दिया.

वरुण ने फिल्‍म में शुरूआत करने से पहले करण जौहर के साथ वर्ष 2010 की फिल्‍म ‘माई नेम इज खान’ में असिसटेंट डायरेक्‍टर की भूमिका निभाई थी. यह फिल्‍म भी बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसके बाद करण ने बतौर अभिनेता अपनी फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ में साइन किया.

Undefined
Happy b''day ''स्‍टुडेंट ऑफ द ईयर'' वरुण धवन 4

इस फिल्‍म में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया था. इस फिल्‍म में उनके अलावा आलिया भट्ट और सिद्दार्थ मल्‍होत्रा ने भी बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. पहली फिल्‍म की सफलता के बाद वरुण के कई फिल्‍मों के ऑफर आये और उन्‍होंने ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ में काम किया. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट आलिया भट्ट ही थी. ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ भी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कमाई की.

Undefined
Happy b''day ''स्‍टुडेंट ऑफ द ईयर'' वरुण धवन 5

वरुण ने इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्‍होंने फिल्‍म ‘मैं तेरा हीरो’ में काम किया. इस फिल्‍म में उनके डांस को देखकर कई दर्शकों ने उनकी तुलना गोंविंदा से भी कर दी थी. वरुण भी गोविंदा के डांस के फैन हैं. वरुण के पिता डेविड धवन और गोविंदा ने कई हिट फिल्‍में दी है.

Undefined
Happy b''day ''स्‍टुडेंट ऑफ द ईयर'' वरुण धवन 6

पिछली फिल्‍मों में कॉमेडी रोल अदा करने के बाद वे एक गंभीर लुक में फिल्‍म ‘बदलापुर’ में दर्शकों के सामने आये. फिल्‍म में उनका किरदार एक सीरीयस आदमी और एक बच्‍चे के पिता के किरदार में थे. उन्‍होंने अपने किरदारों के साथ एक्‍सपेरीमेंट करते हुए कॉमेडी से सीरीयस रोल निभाया. इस फिल्‍म में उनके काम ने दर्शकों को हैरान कर दिया. बॉलीवुड के कई स्‍टार्स ने इस फिल्‍म में उनकी एक्टिंग की तारीफ की.

वरुण जल्‍द ही फिल्‍म ‘एबीसीडी 2’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म पूरी तरह से डांस पर आधारित है. फिल्‍म में वरुण के अलावा श्रद्धा कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च कर दिया गया है. इनदिनों वरुण फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. यह फिल्‍म ‘एबीसीडी’ की सीक्‍वल है. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में प्रभुदेवा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 2डी और 3डी फार्मेंट में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें