29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिसंबर नहीं जून में शादी करेंगे शाहिद कपूर…

बॉलीवुड के ‘चॉकलेटी बॉय’ शाहिद कपूर इनदिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चे में हैं. जब से उनकी शादी की खबरें मीडिया में आई है तब से शाहिद के फैंस उनसे जुड़ी हर खबर जानने के लिए उत्‍सुक हैं. पहले अफवाह थी कि शाहिद दिसंबर में शादी कर सकते हैं लेकिन अब खबरें आ […]

बॉलीवुड के ‘चॉकलेटी बॉय’ शाहिद कपूर इनदिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चे में हैं. जब से उनकी शादी की खबरें मीडिया में आई है तब से शाहिद के फैंस उनसे जुड़ी हर खबर जानने के लिए उत्‍सुक हैं. पहले अफवाह थी कि शाहिद दिसंबर में शादी कर सकते हैं लेकिन अब खबरें आ रही है कि शाहिद जून में शादी कर सकते हैं.

वहीं खबरें यह भी आ रही हैं कि शादी की तारीख भी तय हो गई है. मीरा राजपूत बॉलीवुड सेलीब्रिटी नहीं है. शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. शाहिद ने फिल्‍म ‘इश्‍क विश्‍क’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. दर्शकों ने उनके किरदार को सराहा था. इसी फिल्‍म को देखकर नवोदित अभिनेत्री आलिया भट्ट भी उनकी फैन बन गई थी.

शाहिद इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘इश्‍क विश्‍क’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट आलिया भट्ट हैं. इस फिल्‍म के अलावा शाहिद फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में भी दिखाई देंगे. इस फिल्‍म में वे आलिया भट्ट और करीना कपूर के साथ होंगे. फिलहाल तो शाहिद अपनी शादी को लेकर भी खासा व्‍यस्‍त दिखाई दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें