29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रवीना बोली, ”बॉम्‍बे…” में अभिनय ”संगीत” और ”कहानी” के लिए किया

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रवीना टंडन जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में नजर आयेंगी. रवीना ने इस फिल्‍म के लिए ‘हां’ करने का कारण फिल्‍म का संगीत और कहानी को बताया. फिल्‍म में रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की एक और खासा बात यह है कि फिल्‍म में […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रवीना टंडन जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में नजर आयेंगी. रवीना ने इस फिल्‍म के लिए ‘हां’ करने का कारण फिल्‍म का संगीत और कहानी को बताया. फिल्‍म में रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की एक और खासा बात यह है कि फिल्‍म में जानेमाने फिल्‍मकार करण जौहर निगेटिव किरदार में नजर आयेंगे.

रवीना ने एक ट्वीट में लिखा कि,’ फिल्‍म में मेरे होने को लेकर बहुत शोर है. मैंने ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में इसलिए काम किया क्‍योंकि मुझे इस फिल्‍म का संगीत और कहानी दोनों पसंद है.’ साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा था कि उन्‍होंने कभी इस फिल्‍म को करने से इनकार नहीं किया. वहीं रवीना लंबे अर्से बाद इस फिल्‍म में दिखाई देंगी.

इस फिल्‍म में रणबीर कपूर स्‍ट्रीट फाइटर जॉनी बलराज का किरदार निभायेंगे. वहीं अनुष्‍का शर्मा रोजी नरुला के किरदार में हैं. ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ की कहानी इतिहासकार ज्ञान प्रकाश की किताब ‘बॉम्‍बे फेबल्‍स’ पर आधारित है. फिल्‍म में रणबीर-अनुष्‍का और करण तो हैं ही साथ ही रवीना को दोबारा स्‍क्रीन पर देखने वालों की चाहत भी पूरी हो जायेगी.

इससे पहले रवीना आखिरी बार वर्ष 2006 की फिल्‍म ‘सैंडविच’ में नजर आई थी. उन्‍होंने अब तक कई हिट फिल्‍में दी हैं. गोविंदा के साथ उनकी ऑनस्‍क्रीन जोडी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. अब वे अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म 15 मई को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें