34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या ”बेबी” के सीक्‍वल में नजर आयेंगे वरुण धवन

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘बेबी’ हाल ही में रिलीज हुई है. दर्शकों ने फिल्‍म को अच्‍छा रिस्‍पांस दिया है. वहीं नीरज पांडे और भूषण कुमार अब इसका सीक्‍वल बनाने के बारे में सोच रहे हैं. वहीं इसके सीक्‍वल में वरुण धवन लीड रोल निभा सकते हैं. फिल्‍म में अक्षय ने कई […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘बेबी’ हाल ही में रिलीज हुई है. दर्शकों ने फिल्‍म को अच्‍छा रिस्‍पांस दिया है. वहीं नीरज पांडे और भूषण कुमार अब इसका सीक्‍वल बनाने के बारे में सोच रहे हैं. वहीं इसके सीक्‍वल में वरुण धवन लीड रोल निभा सकते हैं. फिल्‍म में अक्षय ने कई खतरनाक स्‍टंट किये हैं. वरुण फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी हो सकती है.

वहीं वरुण अक्षय को बचपन से देखते आ रहे हैं. अक्षय ने वरुण के पिता डेविड धवन के साथ भी कई फिल्‍में की है. वरुण ने अक्षय से भी अभिनय को लेकर काफी कुछ सीखा है. वरुण फिलहाल तो बहुत व्‍यस्‍त हैं. वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ के प्रमोशन को लेकर व्‍यस्‍त हैं. वही इसके बाद वे फिल्‍म ‘एबीसीडी 2’ में नजर आनेवाले हैं.

वरुण ‘बदलापुर’ में एक टफ लुक में नजर आयेंगे. इस फिल्‍म में वे पिता और बेटे का किरदार निभाते नजर आयेंगे. फिल्‍म में वरुण की पत्‍नी का किरदार यामी गौतम निभायेंगी. दोनों के अलावा हुमा कुरैशी भी फिल्‍म में है.

वहीं फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दाकी निगेटिव भूमिका में हैं. नवाजुद्दीन ने वरुण की तारीफ करते हुए कहा है कि,’ वरुण एक दमदार अभिनेता है. वे प्रेरणा का स्‍त्रोत बन सकते हैं. उनमें किसी भी अभिनय को निभाने की क्षमता है.’ वहीं बेबी के सीक्‍वल के लिए वरुण की बात का लेने का बात हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें