33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वरुण की ”BADLAPUR” को नहीं देख पायेंगे बच्‍चे, मिला ”A” सर्टिफिकेट

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता वरुण धवन की आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ को सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट थमाया है. दरअसल बोर्ड ने फिल्‍मकार राघवन को फिल्‍म से कुछ हॉट और हिंसक सीन्‍स हटाने का निर्देश दिया था लेकिन राघवन ने इनकार कर दिया. राघवन अपनी फिल्‍म को मिले सर्टिफिकेट से खुश हैं. फिल्‍म में वरुण धवन […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता वरुण धवन की आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ को सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट थमाया है. दरअसल बोर्ड ने फिल्‍मकार राघवन को फिल्‍म से कुछ हॉट और हिंसक सीन्‍स हटाने का निर्देश दिया था लेकिन राघवन ने इनकार कर दिया. राघवन अपनी फिल्‍म को मिले सर्टिफिकेट से खुश हैं. फिल्‍म में वरुण धवन के अलावा यामी गौतम, हुमा कुरैशी और नवाजुद्दीन सिद्दाकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म में वरुण एक टफ लुक में नजर आयेंगे. सेंसर बोर्ड के लिए जब ‘बदलापुर’ की स्‍क्रीनिंग रखी गई थी तो बोर्ड के सदस्‍य फिल्‍म को यू ए सर्टिफिकेट देने के लिए तैयार थे. उन्‍होंने शर्त रखी कि वरुण और उनकी पत्‍नी का किरदार निभा रही यामी गौतम के बीच फिल्‍माये गये कुछ सीन्‍स को हटा दिया जाये. लेकिन राघवन राजी नहीं हुए और फिल्‍म को ए सर्टिफिकेट दिया गया.

फिल्‍म में हुमा कुरैशी ने एक प्रॉस्टिट्यूट की भूमिका निभाई है. वरुण ने फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्‍म को दर्शकों ने खासा पंसद किया था. फिल्‍म बॉक्‍स अॅफिस पर भी सुपरहिट रही थी. इसके बाद वे फिल्‍म ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’, ‘मैं तेरा हीरो’ में काम कर चुके हैं. फिल्‍म ‘बदलापुर’ में उनकी छवि इस सभी फिल्‍मों से हटकर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें