24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिये कौन है ”ए दिल है मुश्किल” में नजर आनेवाले फवाद खान…

पूर्व मिस वर्ल्‍ड और बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय जल्‍द ही बॉलीवुड में करन जौहर की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ से कमबैक करने जा रही हैं. वहीं खबरें आ रही हैं वे फिल्‍म में पाक्स्तिानी अभिनेता फवाद खान के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं. ऐश्‍वर्या बॉलीवुड का एक जानामाना नाम है […]

पूर्व मिस वर्ल्‍ड और बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय जल्‍द ही बॉलीवुड में करन जौहर की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ से कमबैक करने जा रही हैं. वहीं खबरें आ रही हैं वे फिल्‍म में पाक्स्तिानी अभिनेता फवाद खान के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं. ऐश्‍वर्या बॉलीवुड का एक जानामाना नाम है और फवाद खान ने हाल ही में रि‍लीज हुई फिल्‍म ‘खूबसूरत’ में नजर आये थे.

आपको बता दें इससे पहले फवाद वर्ष 2007 में आई फिल्‍म ‘खुदा के लिए’ में नजर आये थे. फवाद ने इसी फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म पाक्स्तिान में सुपरहिट रही थी. फिल्‍म में फवाद लीड रोल में थे. फिल्‍म उस साल की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म बनी थी. फवाद ने इस फिल्‍म के लिए ‘लक्‍स स्‍टाईल अवार्ड’ में बेस्‍ट एक्‍टर का अवार्ड जीता था.

फवाद पाक्स्तिान में सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक हैं. फवाद ने टीवी सीरीयल ‘जिदंगी गुलजार है’ से दर्शकों के बीच अपनी अच्‍छी-खासी पहचान बनाई थी. येसीरियलभारत और पाक्स्तिान दोनों जगह हिट था. फवाद भारत में भी उसीसीरियलकी वजह से पॉपुलर थे. आपको बता दें कि फवाद एक अच्‍छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक सिंगर भी है. वे पाक्स्तिानी रॉक बैंड के लीड सिंगर हैं.

फवाद ने मात्र 13 वर्ष की उम्र में ही मॉडलिंग की शुरूआत की थी. वे पाक्स्तिान की जानीमानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ ‘इंडिया ब्राइडल फैशन वीक’ में रैंप वॉक कर चुके हैं. फवाद ने अपनी गर्लफ्रेंड सादाफ फवाद से शादी कर ली है. दोनों ने वर्ष 2005 में ही शादी कर ली थी.

वहीं फवाद अब ऐश्‍वर्या के साथ काम करनेवाले हैं. ऐश्‍वर्या भी इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. इस फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा और रणबीर कपूर भी लीड रोल में नजर आयेंगे. दर्शक भी इस फिल्‍म का खासा इंतजार कर रहें हैं क्‍योंकि एकतरफ पाक्स्तिानी अभिनेता फवाद है तो वहीं दूसरी तरफ लंबे अर्से बाद ऐश्‍वर्या सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें